Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर का सपना पूरा करेंगी सपना चौधरी

BJP-Leader-Sapna-Chaudhary-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: अक्टूबर में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा का मिशन 75 प्लस पूरा करने के लिए भाजपा में शामिल हो चुकीं मशहूर डांसर सपना चौधरी का सहारा लिया जाएगा। मनोहर लाल पौने पांच साल से प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं लेकिन अगर कहीं भी कोई रैली अब भी होती है तो उन्हें सुनने अपने आप लोग नहीं पहुँचते। आयोजक ही भीड़ ले आते हैं लेकिन अब संभव है कि कई जनसभाओं के दौरान सपना चौधरी को मंच पर बुलाया जाए ताकि रैली में अपने आप आने वालों की संख्या बढ़ जाए और आयोजकों पर से भीड़ जुटाने का बोझ कम हो जाए हालांकि सपना चौधरी किसी मंच से लोगों को ज्यादा समय तक शायद ही सम्बोधित करें। उन्हें सिर्फ भीड़ जुटाने के लिए बुलाया जा सकता है। 

सूत्रों की मानें तो कांग्रेस प्रियंका गांधी को हरियाणा में  प्रचार और रोड शो में उतारेगी और भाजपा प्रियंका को टक्कर देने के लिए सपना चौधरी को सीएम के कई रोड शो में शामिल करेगी। रोड शो के दौरान सपना चौधरी सीम मनोहर लाल के वाहन में मौजूद रह सकती हैं। सपना के मौजूद रहने से रोड शोक के दौरान काफी भीड़ अपने आप आ सकती है। 

सूत्रों द्वारा ये भी पता चला है कि हरियाणा विधानसभा चुनावों में सपना चौधरी का जादू चला और भाजपा 70 से ज्यादा सीटें जीत गई तो भाजपा सपना चौधरी को दिल्ली विधानसभा चुनावों में मैदान में उतरेगी। दिल्ली विधानसभा के लिए सपना चौधरी को बाहरी दिल्ली क्षेत्र से चुनाव लड़वाया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी सपना को यहाँ से मैदान में उतारने का प्लान बना रहे हैं। मनोज तिवारी और सपना चौधरी की कई बार बात हो चुकी है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: