Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने भोजपुरी अवधी समाज में निर्माणाधीन हाल का किया शिलान्यास

Vipul-Goel-Minister-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद :   भोजपुरी अवधी समाज द्वारा आज धर्मशाला के प्रागण में निर्माणाधीन हाल का शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्यअतिथि उद्योग मंत्री व पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने निर्माणाधीन हाल का शिलान्यास किया। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष रामशंकर यादव, चेयरमैन  रमाकांत तिवारी तथा संगठन मंत्री प्रदीप गुप्ता ने फूलमाला से उनका स्वागत किया। इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन रमाकांत तिवारी ने अपनी संस्था की गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वालों लोगो की एक मात्र पहली भोजपुरी अवधी समाज ही रजिस्टर्ड संस्था है। जिसमें धर्मशाला बनी हुई है जहाँ से समाज के जनहित के काम होते है। संस्था का बड़ा ही गौरवमय इतिहास रहा है।1994 में हरियाणा की सभी सामाजिक संस्थाओं में सबसे अधिक रक्तदान शिविर के लिए हरियाणा के राज्यपाल धनिक लाल मंडल ने फरीदाबाद इस  संस्था को सम्मानित किया था । 

इस के साथ ही संस्था हर वर्ष फरीदाबाद के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली मेधवी छात्राओं को सम्मानित करती है और उन्हें नकद पुरुस्कार भी देती है।यहाँ  छठ मेले का आयोजन सहित सभी त्यौहार का आयोजन संस्था बड़े ही धूम धाम मनाती  है। उन्होंने कहाकि जो आज विपुल गोयल ने निर्माणाधीन हाल का शिलान्यास किया है इस में भी उनका सहयोग है।इस अवसर पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहाकि भोजपुरी अवधी समाज जिस तरह के कार्य कर रही है जोकि कबीले तारीफ है। आज भोजपुरी अवधी समाज जो भवन बनवा रही है उस में भी सभी का श्रद्धा अनुसार योगदान अवश्य होना चाहिए जिससे समय अनुसार तैयार हो सकें और सभी के काम आ सकें। 
उन्होंने संस्था के पदाधिकारियों को विश्वास दिलाया की भोजपुरी अवधी समाज को किसी भी तरह का योगदान की आवश्यकता होगी वह पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहाकि की मोदी जी का नारा है सबका साथ सबका विकास और उसी नारे के साथ चलकर और लोगो में विश्वास के साथ मोदी जी फिर से प्रधान मंत्री बने है और इस का श्रेय भारत की जनता को जाता है। इस मौके पर संस्थान के रामसेवक साह,बद्री प्रसाद,राम सरन सिंह व नरेश प्रसाद उपाध्यक्ष,रघुवर दयाल महामंत्री,कमला सिंह कोषाध्यक्ष,रामज़तन सह कोषाध्यक्ष,रामप्रीत प्रचार मंत्री, चंद्रधर यादव व बालेश्वर खुश्वाहा सयुक्त सचिव,कृष्ण प्रसाद यादव,पार्षद नरेश नम्बरदार,कार्य समिति में नरेश प्रसाद ,रोहित कुमार सिंह,मेधनाथ,अजय सिंह,राम लच्छन यादव,चंद्र शेखर,मदन लाल,अवधेश दुबे,धर्मेंद्र यादव,वीरेंद्र शर्मा,डॉ आर एन सिंह,संजीव खुश्वाहा,प्रदीप कुमार गुप्ता उद्योपति,हरि नारायण दुबे मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: