Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पिता का साया छिनने से विलख रहीं थीं 3 बेटियां, 1 बेटी के घर जा CM ने दर्द बांटा, दो बेटियों के जख्मों पर नमक छिड़क दिया

RIP-Vikas-Chaudhary-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: चुनावी मौसम है और हरियाणा में विधानसभा चुनावों का बिगुल एक तरह से बज चुका है और ढाई महीने बाद आचार संहिता लग सकती है। आज फरीदाबाद में तरह-तरह की चर्चाएं थीं और लोग चर्चा कर रहे थे कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल फरीदाबाद में हैं और हो सकता है वो दो जगहों पर जरूर जाएं। बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा के पिताजी का निधन हो गया था और कल कांग्रेसी नेता विकास चौधरी की हत्या हो गई थी। लोग कह रहे थे कि सीएम खट्टर दोनों घरों में जा सकते हैं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। एक सीमा त्रिखा के घर पहुंचे और शोक व्यक्त किया। विकास चौधरी के घर शोक व्यक्त करने नहीं पहुंचे जबकि उनका हेलीकाफ्टर विकास के घर के पास ही उतरा था। विकास के दो बेटियां हैं और कल से ही उनका रो-रोकर बुरा हाल है लेकिन सीएम को उन बेटियों का दुःख नहीं दिखा उलटा विकास के परिजनों का जख्म कुरेद कर चले गए और कहा कि उनका चरित्र अच्छा नहीं था, उन पर 13 मामले दर्ज थे और ऐसे लोगों के साथ कुछ भी हो सकता है। 

खट्टर के इस बयान का असर आज शाम फरीदाबाद में भी दिखा और चाहते हुए भी बड़े भाजपा नेता विकास चौधरी की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हुए। शहर के कई भाजपा नेताओं ने विकास की हत्या पर दुःख जताया था और यहाँ तक कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कई भाजपा नेताओं का कहना था कि जो हुआ अच्छा नहीं हुआ और एक विपक्षी नेता वो सब कुछ करता है जो विकास कर रहे थे और क्षेत्र की समस्याएं उठा रहे थे। आज सीएम के बयान के बाद सत्तापक्ष के नेताओं ने उनके अंतिम संस्कार में जाना उचित नहीं समझा। 

सीएम के बयान के बाद हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर का एक ट्वीट भी उस समय आया जब वो विकास चौधरी के शव को सिविल अस्पताल से उनके आवास पर ले जा रहे थे। उन्होंने लिखा कि 30 घंटों की संघर्ष और दमनकारी गूंगी सरकार से लड़ाई लड़ने के बाद आखिरकार साथी विकास के शव को घर ले जा रहा हूँ. लेकिन खट्टर सरकार ये ना समझे की लड़ाई खत्म हो चुकी है। हमारी लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक साथी विकास के कातिलों को सलाखों के पीछे ना पहुंचा दे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: