Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मंत्री बनाने के लिए अमित शाह करते रहे बार-बार काल, फोन साइलेंट कर भूले सारंगी

Pratap-Sarangi-Minister
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: 30 मई  को नरेंद्र  मोदी दुबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ ली उनके बाद सहित कई नेताओं मंत्रीपद की शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र ओडिशा के बालासोर के सांसद प्रताप चंद्र सारंगी रहे जिन्होंने राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली। 30 मई को जिन नेताओं को मंत्री बनाया जाना था उनके पास फोन कर उन्हें सूचना दी गई। प्रताप सारंगी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि मैं सांसदों के साथ बैठक में था और उस समय मैंने अपना फोन साइलेंट कर दिया था। 

बैठक के बाद मेरा फोन साइलेंट ही रहा। दोपहर लगभग तीन बजे मैंने अपने फोन को ठीक किया तभी मेरे पास फोन आया कि आपको भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कई बात फोन कर चुके हैं, आप फोन क्यू नहीं उठा रहे हैं। सारंगी ने बताया कि फिर मैंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के पास फोन मिलाया तब उन्होंने कहा कि शाम को 7 बजे आपको मंत्रीपद की शपथ लेनी है इसके पहले पांच बजे मीटिंग में पहुंचना है। 

सारंगी ने टीवी चैनल को बताया कि जब मेरी अमित शाह से बात हुई और उन्होंने कहा की आपको मंत्रीपद की शपथ लेनी है तो इस बात से  मुझे बहुत हैरानी हुई और मैंने अम‍ित शाह को कहा कि मैं क्यों मंत्री पद की शपथ लू. फिर अध्यक्ष जी ने कहा क‍ि क्या बात है, तुमको ही लेना है।  फ‍िर वे मुझसे बोले क‍ि धर्मेंद्र प्रधान जी के साथ आप आ जाना।  मैं धर्मेंद्र प्रधान जी के घर गया तो वे बोले क‍ि मुझे भी अभी फोन आया था क‍ि आपको साथ लेकर चलना है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: