Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा सहित कई राज्यों में आसमान से बरस रही है आग, फरीदाबाद में ताबड़तोड़ बिजली कट से हाहाकार

Power-Cut-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली/ चंडीगढ़: देश के कई राज्यों में  दिन प्रतिदिन भीषण गर्मी की कहर बढ़ता ही जा रहा है ओर ऐसा लग रहा था मानो आसमान से आग बरस रही हो। लू के थपेड़ों के चलते दोपहर में लोगों ने बाहर निकलने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं । ओर आलम ये हो गया है कि भीषण गर्मी के कारण घरों में लगे कूलर व पंखों भी अब जवाब देना बंद करने लग गए है । गर्मी के तेवर दिन रोज तीखे होते जा रहे हैं।  लगातार चढ़ता तापमान लोगों को बेहाल बनाए हुए है। सुबह से ही मौसम का मिजाज गर्म ही था।

 सूर्यदेव निकलने के बाद बहुत जल्द ही आग बरसाने लगे। सुबह 9.30 बजे तक ही दोपहर जैसी धूप असहनीय होने लगी। गर्मी के कारण बाजारो में भीड़ नाम मात्र है ओर दुकानदार भी ग्राहकों के ना आने के कारण चिंतित दिखाई दें रहे है। जरूरी काम से घरो से जो लोग निकल रहे है वो भी  अंगोछा, कैप, स्टॉल आदि से सिर व चेहरा ढके हुए थे।

हरियाणा के कई जिलों में प्रचंड गर्मी से  लोग बेहाल दिख रहे हैं। फरीदाबाद में तापमान कई  दिनों से 45 डिग्री के पार पहुँच रहा है। एक तो प्रचंड गर्मी ऊपर से ताबड़तोड़ बिजली कट से हाहाकार मचा हुआ है। फरीदाबाद के कई क्षेत्रों में कई-कई बिजली काट वो भी कई कई घंटे जिस कारण लोगों को ठीक से पीने का पानी भी नहीं मिल रहा है। दिन ही नहीं रात्रि में भी कई-कई बिजली के कट से लोगों की नींद हराम हो रही है। अगले 7 दिनों तक कुछ इसी तरह की गर्मी पड़ सकती है। संलग्न तस्वीर उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने ट्विटर पर पोस्ट की है और लिखा है कि
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: