Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बहुत पसंद आई PM मोदी के भाई को पप्पी के घर की दाल-रोटी, कहा अब आता रहूंगा फरीदाबाद

PM-Narendra-Modi-Brother-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: अब मैं फरीदाबाद बार-बार आना चाहूंगा क्यू कि फरीदाबाद में जिस तरह से मेरा स्वागत किया गया और यहाँ के लोगों में जिस तरह का अपनापन देखने को मिला उसे देख मैं बहुत खुश हूँ। ये कहना है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी का जो कल रात्रि भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी के यहाँ रात्रिभोज पर पहुंचे थे। प्रह्लाद मोदी कल शाम को ही फरीदाबाद पहुँच गए थे। सबसे पहले उन्होंने श्री सिद्धाता आश्रम में पूजा किया जिसके बाद पप्पी के घर पहुंचे। पप्पी ने पीएम मोदी के भाई का पसंदीदा घिया चना दाल रेसिपी बनवाई जो पीएम के भाई को बहुत पसंद आई। 

पप्पी ने बताया कि लगभग दो साल पहले मेरी पीएम के भाई से भोपाल में मिला था जिसके बाद हमारी जान-पहचान बढ़ी और फिर मैं गुजरात इनके घर भी गया और मैंने देखा कि देश के पीएम के भाई कितनी सादगी से रहते हैं। आम इंसान की तरह जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं और उनमे जरा साल भी घमंड नहीं है। 

पप्पी ने बताया कि कल सुबह गुजरात भवन में मैंने उनसे आग्रह किया कि एक बाद फरीदाबाद हमारे घर आएं तो वो तुरंत तैयार हो गए और शाम को फरीदाबाद पहुंचे और रात्रि हमारे घर उन्होंने डिनर किया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: