Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हंसघर, 1302/28 में चाय पीने के लिए बेताब हैं कई पार्टियों के नेता?

Hansghar-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: लोकसभा चुनावों में बड़ी हार के बाद अब कई पार्टियों के नेताओं की निगाह फरीदाबाद के सेक्टर 28 स्थित मकान नंबर 1302 हंसघर पर टिकी है। नेताओं को पता चल गया है कि इस घर में चाय पीने से कई तरह के फायदे होते हैं। कोई पार्षद बन जाता है तो कोई विधायक तो कोई किसी विभाग का चेयरमैन इसलिए कई पार्टियों के नेता अब इस घर की चाय पीना चाहते हैं। 

आपको बता दें कि ये घर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का है जो दुबारा मोदी सरकार में मंत्री बने हैं। लोकसभा चुनावों में इनेलो-जजपा, बसपा, लोसुपा,  आम आदमी पार्टी  का जो हाल हुआ उसे देख इन पार्टियों के नेताओं को लगता है कि अब उनकी पार्टियां जल्द सत्ता में नहीं आ सकतीं। कुछ नेताओं का कहना है कि इन पार्टियों में हमारा भविष्य उज्जवल नहीं दिख रहा है यहाँ तक कि फरीदाबाद के कई कांग्रेसी नेताओं की निगाह भी इसी घर पर है और वो मौका ढूंढ रहे हैं कि किस तरह इस घर की चाय पी जाये। 

हरियाणा में कांग्रेस का हाल बेहाल हो रहा है जिस कारण शहर के तमाम कांग्रेसी नेता अब बेचैन हैं। उन्हें लगता  है कि अब एक दशक के बाद ही कांग्रेस का कुछ हो सकता है ऐसे में वो साल गंवाना नहीं चाहते हैं। आने वाले समय में कांग्रेस सहित कई पार्टियों के नेताओं को भाजपा में शामिल होते देखा जाएगा और मकान नंबर 1302 में उन्हें चाय पीते भी देखा जा सकेगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: