Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फर्जी बाप और फर्जी बारात लेकर शादी कर मुस्लिम युवक ने ऐंठे दहेज़ के 11 लाख

Fraud-In-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश के ठग बहुत आधुनिक हो गए हैं। ठगी करने के आधुनिक तरीके अपना रहे हैं। राजस्थान से ठगी का एक ऐसा ही मामला आ रहा है जहां के सीकर में एक युवक ने 11 लाख रूपये ठग लिए। तीन बच्चों के पिता इमरान खान ने अपना नाम बदल एक युवती से शादी कर लिया और दहेज़ में 11 लाख रूपये भी ऐंठ लिए।

 खुद को जयपुर का निवासी बता इमरान खान ने अपना नाम कबीर शर्मा रखा और एक परिवार से नजदीकी बढ़ा ली। परिवार में जवान लड़की थी और इमरान खान ने परिवार को भरोषा दिलाने के लिए कभी उस घर में फर्जी चाचा-चाची बना किसी को ले गया तो कभी किसी को मामा-मामी बना परिवार का दिल जीता। उसने एक व्यक्ति को फर्जी बाप भी बनाया और लड़की के परिजनों के पास भेजा। बाप, चाचा-चाची और मामा-मामी तो फर्जी थे ही, हद तब हो गई जब शादी तय होने के बाद उसने फर्जी बारातियों का भी जुआड़ कर लिया और युवती से शादी कर ली और उसके परिवार से दहेज़ के रूप में 11 लाख रूपये भी ऐंठ लिए। इसके पहले तिलक की रस्म भी हुई और अपने फर्जी रिश्तेदारों को ले जा तिलक की रस्म भी कुछ इस तरह से पूरी करवाया कि किसी को कोई शक नहीं हुआ और उस पर लड़की वालों का भरोषा और गहरा हो गया था। 

इमरान की पोल लगभग तीन महीने बाद खुली जब युवती को पता चला कि उसका पति कबीर शर्मा तीन बच्चों का पिता है और उसका असली नाम इमरान खान है। युवती ने ये बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुँच गए। पुलिस इमरान खान की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि वो जयपुर का रहने वाला है और सीकर में एक मोटर कंपनी में काम करता है। जयपुर में उसके तीनों बच्चे रहते हैं। फिलहाल वो फरार है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: