Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ वाइरल वीडियो मामला : बिना बताये घर से कई बार भाग चुकी है महिला

Faridabad-Police-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हाल में फरीदाबाद में एक वीडियो वाइरल हुआ था जिसमे एक महिला को कुछ पुलिसवाले बेल्ट से मार रहे थे। वीडियो वाइरल होने के बाद कई पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी। उन पर मामला भी दर्ज किया गया। फरीदाबाद पुलिस उस महिला की तलाश कर रही है। 
फरीदाबाद पुलिस ने उस महिला के बारे में कुछ जानकारी हासिल की है। पुलिस के मुताबिक़ 16 अक्टूबर 2017 को पीड़ित महिला बिना बताए अपने घर से चली गई थी जिस पर पीड़ित के घर वालों ने  चौकी मुण्डकटी ,थाना होठल  जिला पलवल में एफआईआर  625 धारा 346 आईपीसी के तहत दिनांक 16 अक्टूबर 2017 को मुकदमा दर्ज कराया था।

कुछ दिनों बाद ही पीड़ित महिला को पुलिस ने ढूंढ कर पीड़ित महिला के सीआरपीसी 164 के तहत बयान करवा कर उसकी मां और बहन के हैंड ओवर कर दिया था। पीड़ित महिला उस वक्त नाबालिक थी।

कुछ महीने घर रहने के बाद महिला 11 जुलाई 2018 को फिर घर से बिना बताए चली गई जिस पर थाना होठल में एफआईआर  319 धारा 346 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था।

यह महिला चार-पांच अक्टूबर की रात को थानाआर्दश नगर के एरिया में पार्क में किसी और के साथ मिली थी , जो युवक फरार हो गया था जिस पर आदर्श नगर थाना के पुलिस कर्मियों ने नियम के विरुद्ध गलत आचरण करते हुए महिला के साथ मारपीट की थी महिला से पूछताछ के बाद उसके परिवार का पता लगने पर उसके घरवालों को बुलाकर उनके हवाले किया गया था 5 अक्टूबर को दिन में पलवल पुलिस ने वायरल वीडियो में दिखाई लड़की के बयान जज साहब के सम्मुख पर आए थे।

उसके बाद महिला 28 अक्टूबर को फिर दोबारा घर से गायब हो गई थी जिस पर थाना होठल में दिनांक 29 अक्टूबर 2018 को एफआईआर  543 धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था उस समय महिला घर से अपने सभी पहचान पत्र, ज्वेलरी, एवं कुछ पैसे लेकर निकली थी। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पलवल पुलिस द्वारा महिला की तलाश की जा रही है फरीदाबाद पुलिस भी महिला के परिजनों के संपर्क में है और महिला की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं जैसे ही फरीदाबाद पुलिस को महिला मिलेगी उसके मारपीट वाले मामले में उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: