Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत है अनुराग सिंह ठाकुर: सोहनपाल सिंह

BJP-Leader-Sohan-Pal-Greet-Anurag-Thakur
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। लोकसभा चुनावों में भाजपा की प्रचण्ड बहुमत जीत के बाद बने मंत्रीमडल में अनुराग सिंह ठाकुर को केन्द्र सरकार में वित्त राज्य मंत्री बनाये जाने पर आज जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने उनके दिल्ली स्थित निवास पर जाकर उनका मुंह मीठा करवाया एवं उन्हें मुबारकबाद दी।

इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने आये हुए सभी भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को यह जीत ईमानदारी एवं विश्वास की जीत है जनता को भाजपा पर पूरा विश्वास हो गया है और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों में वह आस्था जताने लगे है इसी का प्रतिफल है कि एक बार फिर देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है। जिसमें अहम योगदान आप सभी का भी है।

इस अवसर पर सोहनपाल सिंह ने कहा कि भाई अनुराग ठाकुर युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत है उन्होंने सदैव युवाओं के हित की लड़ाई लड़ी और उन्हें उनका हक दिलवाया है आज युवा वर्ग उनके मंत्री बनाये जाने पर पूरी तरह से अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है और वह देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताते है कि उन्होंने देश के करोड़ो युवाओं की भावनाओं की कद्र करते हुए भाई अनुराग ठाकुर जैसे युवा को मंंत्रिमंडल में शामिल किया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: