Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अंकुर यादव ने शुरू की ज्यादातर मेट्रो स्टेशन पर मुफ्त पेयजल न उपलब्ध होने के विरोध में मुहिम

Ankur-Yadav-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पेशे से सिविल इंजीनियर अंकुर यादव बताते है, कि वे खुद कई अंडरग्राउंड दिल्ली मेट्रो प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे है और उन्हें इस बात से बहुत पीड़ा होती है कि आज भी हमे मुफ्त पानी के लिए आंदोलन करने पड़ रहे है जबकि मुफ्त पेयजल सबका अधिकार है,सरकार के नियमो के हिसाब से हर सरकारी व उससे जुड़ी संस्था या संस्थान पर मुफ्त साफ पेयजल उपलब्ध करवाने की जिम्मेदारी उस संस्थान की है, लेकिन ज्यादातर मेट्रो स्टेशन पर यह सुविधा नही दी गयी है। 

आजकल की भीषण गर्मी में जहाँ यात्री पानी के बिना थोड़ी देर भी नही रह सकते,तब मेट्रो के अधिकारियों के ढुलमुल रवैया अपनाने के कारण ज्यादातर मेट्रो स्टेशन पर पानी मुहैया नही कराया जाता। 
मेट्रो में रोज स्वदेशी से लेकर विदेशी पर्यटक रोज यात्रा करते है ऐसे में मुफ्त पेयजल न उपलब्ध कराना देश की छवि विश्व स्तर पर खराब बनाता है।
आज नरेंद्र मोदी जी के अच्छे कार्यो को पूरा विश्व देख ओर सलाम कर रहा है,लेकिन दिल्ली मेट्रो का इस तरह का रवैया सरकार के अच्छे कार्यो की नीति के खिलाफ कार्य कर रहा है।

अंकुर यादव कहते है कि अगर जल्द मेट्रो की तरफ से इस पर कोई कार्य नही किया जाता है तो यह आंदोलन सोशल मीडिया से सड़क तक दिखाई देगा। ओर जब तक हर स्टेशन पर मुफ्त साफ पानी उपलब्ध नही हो जाता ये मुहिम जारी रहेगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: