Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बसपा प्रत्याशी मनधीर मान के समर्थन में आया गांव अटोहा, दिया जीत का आर्शीवाद

Mandhir Maan, BSP-LSP Candidate, Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पलवल, 02 मई। बसपा के लोकसभा प्रत्याशी मनधीर मान को आज उस समय बड़ा राजनैतिक बल मिल गया, जब इनेलो के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र चौहान के पैतृक गांव अटोहा ने एक स्वर में मनधीर मान को अपना पूर्ण समर्थन देते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का ऐलान कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने मनधीर मान का फूल मालाओं एवं पगड़ी बांधकर उनका जोरदार स्वागत किया। 

ग्रामीणों के मिले आर्शीवाद से उत्साहित बसपा प्रत्याशी मनधीर सिंह मान ने कहा कि आज गांव की जो सरदारी ने उन्हें मान व सम्मान दिया है, उसके लिए वह सदैव उनकी आभारी रहेंगे और अगर मौका मिला तो विकास करके लोगों का ऋण उतारेंगे। इसके उपरांत मनधीर मान ने गांव मधौली, दीघोट, पारली, बंचारी सहित अनेकों बड़े गांवों का तूफानी दौरा करके लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा। 

मनधीर मान ने चुनावी सभाओं को संबोधित हुए कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र उनका परिवार है और वह पिछले कई वर्षाे से लोगों के सुख-दुख में शामिल होते रहे है और वह लोगों को यह विश्वास दिलाते है कि अगर जनता ने उन्हें लोकसभा में भेजने का अवसर दिया तो इस जिले की पूरी तरह से कायाकल्प कर देंगे। उन्होंने कांग्रेस-भाजपा पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों ने अपने राजनैतिक स्वार्थ के चलते लोगों को गुमराह किया है परंतु अब जनता इसकी सच्चाई जान चुकी है और आगामी 12 मई को वोट की चोट से इन्हें सच्चाई का आईना दिखाएगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: