Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल बोले पुलवामा हमला मोदी ने करवाया, योगी बोले ऐसे लोगों को लतखोर कहते हैं?

Yogi-Kejariwal-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल हरियाणा में थे तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी कल ही दिल्ली में थे। केजरीवाल ने हिसार में दुष्यंत चौटाला के लिए एक रैली को सम्बोधित किया तो योगी ने विकासपुरी में गौतम गंभीर के लिए रैली को सम्बोधित किया। 

केजरीवाल ने मंच से भाजपा पर जमकर हमला बोला और कहा कि  मोदी का राष्‍ट्रवाद झूठा है। मोदी जी का राष्‍ट्रप्रेम भी झूठा है। असली देशभक्‍त दुष्‍यंत चौटाला जैसे लोग हैं। केजरीवाल ने कहा चार साल पहले पीएम मोदी नवाज शरीफ का बर्थडे केक काटने पाकिस्‍तान क्‍यों गए थे।अब वो देशभक्त बन गए हैं। केजरीवाल ने कहा मोदी जी चुनाव से पहले खुद पुलवामा हमला करवाया। इससे दो साल पहले भी उन्‍होंने ऐसा ही किया था और एक हमले में पाकिस्‍तान के अधिकारियों से जांच करवाई थी। 

इधर योगी ने दिल्ली में केजरीवाल पर जमकर हमला बोलते हुए कहा किदिल्ली के मुख्यमंत्री अपने आप में अजूबे हैं।  वे हर विकास के मुद्दे पर धरने पर बैठते हैं। ये किसी मुख्यमंत्री को शोभा देता है क्या?  और जो व्यक्ति सुधरता नही है, उसे लतखोर कहा जाता है।  और आप लोग आज कल देख रहे होंगे। योगी ने कहा कि हम कैसी दिल्ली चाहते हैं? जिस दिल्ली में बार-बार विस्फोट होते थे, वहां पिछले 5 साल में मोदी जी की सुरक्षा करने के दौरान कोई घटना नहीं हुई। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: