Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

इस बार ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर: चौधरी योगेश कुमार

Yogesh-chaudhary-Ballabgarh-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: इतिहास में पहली बार लोकसभा चुनावों के प्रचार में पहले जैसे शोर शराबा नहीं देखा गया। इक्का-दुक्का ही वाहन सड़कों पर दिखे। आज प्रचार समाप्त हो गया और परसों मतदान है। इस चुनाव में किसका पलड़ा भारी पड़ेगा ये तो 23 मई को पता चलेगा लेकिन लोकसभा चुनावों की तारिख के एलान करने के बाद कई पार्टियों के बड़े नेताओं ने भाजपा ज्वाइन किया और उन्होंने भाजपा के लिए धुँआधाड बैटिंग भी की। बल्लबगढ़ के पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला, हथीन के विधायक केहर सिंह, आप नेता रणवीर चंदीला, चौधरी योगेश कुमार आदि ने इस दौरान भाजपा ज्वाइन किया और ये सब भाजपा के लिए प्रचार करते देखे गए। 

बल्लबगढ़ के युवा समाजसेवी  चौधरी योगेश कुमार ने हाल में ही भाजपा ज्वाइन किया था लेकिन बहुत कम समय में उन्होंने भाजपा को बहुत कुछ देने का प्रयास किया। सोमवार को उन्होंने भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय राज्य मंत्री के सामने भाजपा ज्वाइन किया जिसके बाद भाजपा का प्रचार करना शुरू कर दिया। अब चौधरी योगेश ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि कि इस बार भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की जीत और बड़ी होगी और वो रिकार्ड मतों से जीतेंगे। 

चौधरी योगेश कुमार ने आज बल्लबगढ़ की आदर्श कालोनी में पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह बीसला के साथ भाजपा के लिए वोट माँगा इस दौरान उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। उन्होंने बताया कि कालोनी के युवाओं ने वादा किया कि इस बार इस कालोनी की 90 फीसदी से ज्यादा वोट भाजपा को मिलेंगी। इस मौके पर फ़ौजी योगेंद्र पाल सिंह, मोहन सिंह, राजबीर शर्मा। राजपाल गहलोत, राजपाल मलिक, शेर पाल  फ़ौजी, अरविन्द शर्मा, मनोज गुलाटी, सतीश तेवतिया, मनीष तेवतिया, डाक्टर मांगेराम सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: