Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

82 बर्ष के बुर्जुग दादा को पोलिंग बूथ लेकर पहुंचा पोता, बोला, दादा के पास अनुभव, मेरे पास जोश

Voting-in-Faridabad-12-May
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद 12 मई। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सेक्टर 29 पोलिंग बूथ पर जोश और अनुभव एक साथ वोट करते हुए नजर आये। पिछले 5 साल से बिस्तर पकडे हुए 82 बर्ष के बुजुर्ग दादा श्रीराम चतुर्वेदी के साथ युवा पोते हर्षवर्धन ने वोट किया, और एक दूसरे के साथ सैल्फी लेते हुए दिखे। बता दें कि 82 बर्ष के बुजुर्ग दादा श्रीराम चतुर्वेदी को व्हीलचेयर पर खुद पोता लेकर आया, वहीं एक बुजुर्ग महिला ऐसी भी दिखी कि जिसकी वोट करने की जिद के चलते परजिन उन्हें बूथ पर लेकर पहुंचे। ठीक से चल नहीं पा रही 75 बर्ष बुजुर्ग महिला ने भी कंपकपाते हुए हाथों से वोट किया।

अगर आपको जागरूक मतदाता का उदाहरण देना हो तो इन लोगों का दो, जो स्वास्थ्य ठीक न होने के बाद भी पोलिंग बूथ पहुंचे और अपने मत का प्रयोग किया। व्हीलचेर पर पहुंचे 82 बर्ष के बुजुर्ग श्रीराम चतुर्वेदी पिछले 5 सालों से बिस्तर पर ही हैं मगर जब आज बात देशहित में वोट करने की आई तो अपनी सभी परेशानियों को छोडकर मतदान करने व्हीलचेयर पर ही पहुंच गये, जहां दादा को खुद पोता लेकर पहुंचा। दादा पोते ने एक साथ मतदान किया ।

बुजुर्ग श्रीराम चतुर्वेदी ने बताया कि उनके साथ आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ कि उन्होंने वोट न दिया हो, वो हमेशा से वोट करते हुए आ रहे हैं और आज भी 82 बर्ष की उम्र होने के बाद भी मतदान किया।
वहीं दादा के साथ पहुंचे पोते हर्षवर्धन ने कहा कि इस देश को अनुभव के साथ जोश की भी जरूरत है। अनुभव मेरे दादा के पास है और जोश मेरे पास, अगर अनुभव और जोश एक साथ मिल जायेगा तो विजय निश्चित है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: