Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विकास चौधरी ने राहुल गांधी से कहा, बनने जा रही है देश में कांग्रेस की सरकार

Vikas-Chaudhary-Meet-Rahul-Gandhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

सिरसा/ फरीदाबाद: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज हरियाणा के सिरसा में थे जहाँ उन्होंने एक रैली को सम्बोधित  किया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा 2014 में मोदी जी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लोगों के खाते में 15 लाख रुपये देने का वादा किया था, किसानों के हितों की बात भी की थी, लेकिन इन चुनावों में वह इन सब बातों को भूल चुके हैं। वह चुनावों मेें नफरत का बीज बो रहे हैं। वह लोगों को आपस में लड़ा रहे हैं। वह मंच से अब न युवाओं की बात करते हैं, न किसानों की और न रोजगार की। 

राहुल ने कहा कि पांच साल में आपकी जेब से चोरी कर ली गई। नोटबंदी करके आपको बैंक की लाइन में खड़ा कर दिया। माता-बहनों के घर से पैसा निकाल लिया। लाखों-करोड़ों रुपया गरीबों, मजदूर, किसान के घर से निकाल कर चौकीदार ने उद्योगपतियों के जेब में डाल दिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों के लिए अलग से कानून बनाया जाएगा। कर्ज लेने वाला कोई किसान जेल नहीं जाएगा। किसानों के लिए अलग बजट बनाया जाएगा।

राहुल ने कहा कि मोदी जी पूछना चाहता हूं कि आपने 34 हजार करोड़ रुपये सिरसा के युवाओं से छीने, चोरी किए और आपने वह पैसा चोर अनिल अंबानी के बैंक एकाउंट में डाला। ऐसा करने पर आपको कैसा लगा। दिल में कौन सी भावना पैदा हुई। राहुल ने कहा कि राफेल दुनिया का सबसे बड़ा डिफेंस कांट्रेक्ट है। अनिल अंबानी ने जीवन में हवाई जहाज नहीं बनाया। उन पर 45 हजार करोड़ का बैंकों का कर्ज है। इसके बावजूद अंबानी को कांट्रेक्ट दिया गया। उन्होंने पीएम से प्रश्न पूछते हुए कहा कि आप ही बताइए मोदी आपने अंबानी को कांट्रेक्ट के लिए क्यों चुना। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा उनकी पार्टी न्याय योजना लेकर आई है। राहुल ने कहा कि मोदी ने लाखों करोड़ रुपया चुनिंदा उद्योगपतियों अडानी, अंबानी जैसे कुछ उद्योगपतियों को दिया, लेकिन कांग्रेस सरकार गरीब के खाते में पैसे डालेगी। कांग्रेस पार्टी ने निर्णय लिया कि लाखों करोड़ रुपया 25 करोड़ जनता के खाते में जाएगा और यह न्याय योजना के तहत हो पाएगा। कांग्रेस सरकार में आई तो गरीबोंं की जिंदगी बदल जाएगी। 


रैली में  फरीदाबाद से पहुंचे हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी ने कहा कि सिरसा में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष की ये एक सफल रैली थी और रैली में लाखों की भीड़ ये बताने के लिए काफी थी कि अशोक तंवर यहाँ से भारी मतों से जीत रहे हैं। विकास चौधरी ने कहा कि कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में सिरसा ही नहीं कई सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना हरियाणा की नहीं पूरे देश में पसंद की जा रही है और लगभग 25 गरीब इस योजना का लाभ उठा सकेंगे। 

विकास चौधरी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उनसे बात हुई तो उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष से बताया कि पूरे हरियाणा में कांग्रेस के प्रत्याशियों को भारी जनसमर्थन मिल रहा है और भाजपा नेताओं को जनता नकार रही है। उनके कामकाज से खुश नहीं है और हरियाणा सरकार के पांच साल के कामकाज से तो हर कोई दुखी है इसलिए यहाँ अधिकतर सीटों पर जीत कांग्रेस की होगी। विकास चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ही देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: