Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

KP गुर्जर को रिकार्ड मतों से जिताएं ताकि इसी महीने वो फिर PM मोदी के साथ लें मंत्रिपद की शपथ: विजय बैसला

Vijay-Baisla-KP-Gurjar-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद: युवा समाजसेवी विजय बैसला ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के  लोागों से अपील की है कि देश की तरक्की के लिए मतदान अवश्य करें। विजय  बैसला ने कहा कि किसी भी देश के  विकास के लिए लोकतंत्र का मजबूत होना अनिवार्य है। लोकतंत्र तभी मजबूत होता है, जब मतदाता अपने मत का उपयोग सही दिशा में करे।

उनके अनुसार मजबूत सरकार ही देश का संपूर्ण विकास कर सकती हैं और यह तभी संभव  है, जब हम अपने क्षेत्र के लिए पढ़े-लिखे व साकारात्मक सोच वाले उम्मीदवार को चुन कर संसद में भेजें। पढ़े लिखे व अपने क्षेत्र का विकास करने में सक्षम जनप्रतिनिधि जब हमारी आवाज संसद में उठाता है, तभी क्षेत्र प्रगतिशील व विकास के पथ पर आगे बढ़ता है। 


विजय बैसला  ने कहा कि जो व्यक्ति अपने क्षेत्र के लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं होता, किसी हार के  बाद गायब हो जाता है, दल बदल दूसरी पार्टियों में भाग जाता है ,ऐसे लोगों को अपने वोट की चोट से सबक सिखाया जा सकता है। 

विजय  ने कहा कि पांच साल पहले मई में फरीदाबाद की जनता ने इतिहास रचा था और फरीदाबाद के इतिहास में पहले किसी नेता ने प्रधानमंत्री के साथ मंत्रिपद की शपथ ली थी। वो दिन फरीदाबाद की जनता के लिए ऐतिहासिक दिन था। 
विजय ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को रिकार्ड मतों से जिताकर ये मई भी हम ऐतिहासिक बना सकते हैं और अगर कृष्णपाल गुर्जर रिकार्ड मतों से जीते तो इसी महीने में पीएम मोदी के साथ वो फिर मंत्रिपद की शपथ लेंगे और वो दिन फिर फरीदाबाद की जनता के लिए ऐतिहासिक दिन बन जाएगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: