Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

UP में युवक को जिन्दा जलाया, राजनीतिक गिद्ध खामोश

UP-Crime-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
   
नई दिल्ली: दिल्ली के त्यागी हत्याकांड के बाद अब उत्तर प्रदेश के एक मामले को लेकर  सोशल मीडिया पर लोग राजनीतिक गिद्धों पर सवाल उठा रहे हैं। भोंपू वाले भी घेरे जा रहे हैं क्यू उनके भोंपू बंद हैं और मामले के बारे में उनके चैनल पर कोई खबर नहीं दिखी। आपको बता दें कि दिल्ली में ध्रुव त्यागी की ह्त्या हुई और उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कोतवाली देहात में मंगलवार देर शाम एक युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने इमरान पुत्र शमशाद, चिश्तीपुर के मास्टर उर्फ रमजान पुत्र खलील, चिश्तीपुर के निजामुद्दीन पुत्र अब्दुल रऊफ, चिश्तीपुर के तुफैल पुत्र लिल्लाही पर मामला दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया है। एहतियात के तौर पर घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

 इस मामले को लेकर आज  सुबह लोगों ने जमकर हंगामा किया और बाजारें बंद करवाई गईं।उपद्रव की कोशिश कर रहे लोगों को तितर-बितर कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़  पीड़ित युवक विष्णु गोस्वामी खोरहंसा कस्बे में पिता रामगीर गोस्वामी की पिटाई कर रहा था। इस पर दोनों में विवाद हो रहा था। यह देख वहां पर लोग जुटे हुए थे। पास में खड़े लोगों ने वजह पूछी तो विष्णु से उनका विवाद शुरू हो गया। विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि स्थानीय दबंग युवकों ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया।
विष्णु के चचेरे भाई राजकुमार गोस्वामी की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों कोतवाली देहात खोरहंसा के इमरान पुत्र शमशाद, चिश्तीपुर के मास्टर उर्फ रमजान पुत्र खलील, चिश्तीपुर के निजामुद्दीन पुत्र अब्दुल रऊफ, चिश्तीपुर के तुफैल पुत्र लिल्लाही पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।  पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है।सोशल मीडिया पर इसी मामले को लेकर कुछ नेताओं और मीडिया पर सवाल उठाये जा रहे हैं खासकर कुछ न्यूज़ चैनल वालों पर।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: