Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फजीहत करवाने के लिए कांग्रेस के पास पित्रोदा, सिद्धू, अय्यर तो भाजपा के पास प्रज्ञा

Pragya-Thakur-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कांग्रेस में सिद्धू, पित्रोदा और मणि शंकर अय्यर हैं तो भाजपा ने भी साध्वी प्रज्ञा जैसे नेताओं को अपनी फजीहत करवाने के लिए पार्टी में भर्ती कर दिया है। पहले इन्होने हेमंत करकरे  को लेकर एक गलत बयान देकर भाजपा की फजीहत करवाई फिर माफी मांगी तो आज महात्मा गांधी के हत्यारे को देश भक्त कहकर फिर भाजपा की फजीहत करवा दी।  विपक्ष के नेताओं ने आज प्रज्ञा के बयान को लेकर भाजपा को जमकर घेरा। 
आपको बता दें कि नेता से अभिनेता बने कमल हासन के गोडसे को पहला हिंदू आतंकी बताने के बयान पर जब साध्वी से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि गोड़से देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। उन्हें हिंदू आतंकवादी बताने वाले अपने गिरेबान में झांककर देखें। अबकी बार चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब दे दिया जाएगा।' 

विवाद बढ़ने पर बीजेपी के जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा था कि पार्टी साध्वी प्रज्ञा के बयान से सहमत नहीं है। हम इस बयान की निंदा करते हैं। राव ने कहा कि पार्टी उनसे इस मामले में सफाई देने को कहेगी। राव ने कहा था कि साध्वी को अपने इस बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। हरियाणा अब तक को पता चला है कि इस बयान पर भी प्रज्ञा माफी मांग रही हैं और पार्टी के साथ चलने की बात कर रहीं हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: