Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रचार का अनोखा तरीका, बहुत कम समय में फरीदाबाद में मशहूर हो गए AAP के पंडित नवीन जयहिंद

Pandit-Naveen-Jaihind-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: 12 मई को होने वाले मतदान के लिए फरीदाबाद में कुल 27 उम्मीदवार हैं लेकिन मैदान पर 7 से भी कम उम्मीदवार देखे जा रहे हैं। भाजपा के कृष्णपाल गुर्जर, कांग्रेस के अवतार सिंह भड़ाना, आप-जजपा गठबंधन के पंडित नवीन जयहिंद, बसपा-लोसपा के मनधीर सिंह मान, इनेलो के महेंद्र चौहान ही मैदान पर दिखाई दे रहे हैं। सूत्रों की मानें तो कई लोग लोकसभा चुनाव इस लिए लड़ रहे हैं ताकि उन्हें पूर्व लोकसभा कहा जाए और वो अपने नाम के आगे पूर्व लोकसभा प्रत्याशी लगाकर रोब झाड़ सकें। कुछ प्रत्याशियों के बारे में मजेदार सूचना ये है कि उन्हें चुनाव आयोग से गनमैन मिला है और वो गनमैन लेकर शादियों पार्टियों में जा रहे हैं और एक तरह से वो रोब झाड़ रहे हैं। इनमे से कई प्रत्याशियों को भूले भटके हजार-पांच सौ वोट मिल जाएंगे। उनके कहीं न कहीं रिश्तेदार होंगे वो दे देंगे। 

फरीदाबाद की बात करें तो भाजपा के बाद सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी जमकर सुर्खियां बटोर रही है। अवतार सिंह भड़ाना यहाँ से तीन बार कांग्रेस की टिकट पर सांसद रह चुके हैं इसलिए वो मुख्य मुकाबले में हैं लेकिन आम आदमी पार्टी अपने अलग तरीके से प्रचार के कारण सुर्ख़ियों में है। पार्टी के प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद कभी किसी घायल को अस्पताल पहुंचाने के कारण सुर्ख़ियों में हैं तो कभी आग बुझाते दिख रहे हैं।दुर्घटना के समय घायलों की जान बचाने वाले उनके वीडियो को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

  इनेलो की बात करें तो फरीदाबाद जिले की 6 सीटों पर वो कब वोट मांगने पहुंचे किसी को नहीं पता है। शायद गर्मी के कारण वो प्रचार ठीक से नहीं कर पा रहेहैं  हैं। बसपा के मनधीर सिंह मान इनेलो से प्रचार में बहुत आगे हैं। 
23 मई को क्या होता है। कौन जीतता है ये तो उसी दिन ही पता चलेगा लेकिन आप-जजपा के प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद बहुत कम समय में मशहूर हो गए तो अपने अनोखे प्रचार के कारण और सोशल मीडिया पर एक अच्छी टीम के कारण, आज नवीन जयहिंद सभी 9 विधानसभा सीटों का तूफानी दौरा करेंगे। कुछ अनोखे वीडियो और आ सकते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: