Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आतंकी हमले करवाने वालों से है इनकी दोस्ती, मुझसे मरवाने का सपना देख रहे हैं कांग्रेसी: मोदी

PM-Narendra-modi-on-congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों में इस बार लगभग मणिशंकर अय्यर का रोल निभा रहे कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से  पीएम मोदी को एक और हथियार मिल गया है। पिछली बार अय्यर ने मोदी को चाय वाला कहा था जिसका खामियाजा कांग्रेस को उठाना पड़ा और कांग्रेस 44 सीटों पर सिमट गई। इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहुत मेहनत की और सीटें बढ़ने के अनुमान लगाए जा रहे हैं लेकिन सिद्ध कांग्रेस की लगातार फजीहत करवा रहे हैं। पहले उन्होंने बिहार में अल्पसंख्यकों को लेकर एक बयान दिया जिसके बाद चुनावों आयोग ने उन पर 72 घंटे का बैन लगाया उसके बाद उनका चाय-पकौड़े वाला ट्वीट आया और सिद्धू यहीं नहीं रुके। एक जनसभा में उन्होंने कहा कि ऐसे छक्के मारो कि मोदी हिन्दुस्तान के बाहर जाकर मरे। 

अब पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। होशंगाबाद की एक रैली में उन्होंने कहा कि मैंने सुना, कांग्रेस के एक बयान बहादुर ने कहा है कि मोदी को ऐसा छक्का मारो कि सीमा पार मरे। कांग्रेस वालों को मोदी से इतनी नफरत हो गयी है कि वो मोदी को मारने तक के सपने देखने लगें है। लेकिन वो भूल गए है कि मोदी की तरफ से पूरे हिन्दुस्तान की जनता बैटिंग कर रही है। पीएम ने कहा कि हाल हीं में श्रीलंका में जो बम धमाके हुए थे उसके बाद वहां की सरकार ने जाकिर नाइक के टीवी चैनल पर बैन लगाने का फैसला किया है। क्या आप जानते हैं कि जाकिर नाईक कौन है? ये वही है जिसके दरबार में जाकर दिग्गी राजा उसकी तारीफ करते नहीं थकते थे। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दरबारी और राग दरबारी जाकिर नाइक को शांति का दूत दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। आप मुझे बताइए क्या यह देश जाकिर नाइक जैसे लोगों को आगे बढ़ाने वालों को माफ करेगा। ये वही जाकिर नाइक है जिसको कांग्रेस की सरकार ने आतंकवाद के मुद्दे पर हमारे देश के पुलिस अफसरों को संबोधित करने के लिए बुलाया था। जिस जाकिर नाइक के शब्द श्रीलंका में बम धमाके करवाते हों उस जाकिर नाइक को दिग्गी राजा जैसे लोग कंधे पर बैठाकर नाचते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: