Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

1 सेकेंड में मैं दिल्ली BJP दफ्तर और BJP नेताओं के घरों पर कर सकती हूँ कब्ज़ा: ममता बनर्जी

Mamta-Banarji-warns-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: अमित शाह कोई भगवान् नहीं हैं जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता। इनका नसीब अच्छा है वरना एक सेकेंड में दिल्ली भाजपा दफ्तर पर कब्ज़ा कर सकती हूँ। ये कहना है पच्छिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जिनकी बौखलाहट का कारण भाजपा ही है। भाजपा बार-बार दावा कर रही है कि वहां 20 से काफी ज्यादा जीतेगी जिसे देख ममता के होश उड़े हैं और चुनाव प्रचार के दौरान जमकर हिंसा हो रही है। भाजपा टीएमसी पर हिंसा का आरोप लगा रही है तो टीएमसी भाजपा पर। दोनों तरफ से वीडियो वाइरल किये जा रहे है। अभी कुछ देर पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में प्रेस वार्ता किया।

 अमित शाह ने कहा कि जिस प्रकार से बंगाल के अंदर हिंसा का तांडव चला है, मेरा मीडिया के मित्रों से भी अनुरोध है कि इस पर पूरे देश का ध्यान आकृष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि बंगाल में चुनाव आयोग मूक दर्शक बना है। चुनाव आयोग ने तुरंत हस्तक्षेप करना चाहिए। मैं पूछना चाहता हूं कि क्यों चुनाव आयोग चुप बैठा है? इन सब के बाद चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठ रहे हैं। मैंने बंगाल की जनता के आक्रोश को देखा है, जैसी स्थिति वहां ममता दीदी ने बनाई है उसे जनता स्वीकार नहीं कर सकती। 

इधर ममता बनर्जी ने भी भारतीय जनता पार्टी को अपने सख्त तेवर दिखाए हैं। दीदी ने बीजेपी को चेताते हुए कहा कि तुम लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं यहां शांत बैठी हूं।  वरना तो मैं एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं। ' ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अमित शाह क्या भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है? ममता बनर्जी का यह बयान कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद सामने आया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: