Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मसूद अजहर बैन: खट्टर ने कहा अब आ जाएगी कांग्रेसियों को अक्ल

ML-Khattar-ob-congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर पर संयुक्त राष्ट्र के प्रतिबंध की टाइमिंग बीजेपी के लिहाज से इससे बेहतर नहीं हो सकती थी। लोकसभा चुनावों के 3 महत्वपूर्ण और बीजेपी के लिहाज से निर्णायक चरण अभी बाकी हैं। यह कूटनीतिक जीत राष्ट्रवाद और पीएम मोदी के मजबूत नेतृत्व को प्रमुख मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ रही बीजेपी के चुनाव अभियान को मजबूती देगी। भाजपा नेता इस बैन का फायदा उठाते देखे भी जा रहे हैं। संभव है पीएम मोदी अब अपनी रैलियों में इसका लाभ उठायें। 
मसूद के बैन पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस पर तंज कसा है। मनोहर लाल ने लिखा है किआशा है कि कांग्रेस के कुछ बड़े नेता जो आतंकियों के नाम में 'साहब और जी' लगा कर सम्बोधित करते हैं उन्हें इस निर्णय से अक्ल आएगी और वे भी राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर गैर जिम्मेदाराना बयान देने से बाज आएँगे। 

 #MasoodAzhar का अन्तर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित होना भारत की बहुत बड़ी कूटनीतिक जीत है। प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व वाली @BJP4India सरकार के सतत प्रयासों के लिए धन्यवाद, यह स्पष्ट है कि सरकार निरंतर देश की सुरक्षा के प्रति अत्यंत संवेदनशील है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: