Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हथीन में अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने किया भाजपा प्रत्याशी KP गुर्जर का जबरजस्त स्वागत

Krishanpal-gurjar-at-hathin
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हथीन के मेव बाहुल्य गांवों में वोट मांगने पहुंचे फरीदाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर का गांव रेहराना, टीकरी ब्रहाम्ण, भमरौला जोगी, कलसाडा, अहरवा, मडनाका, रुपडाका,  उटावड़, मलूका, आली ब्राहम्ण, बहीन  में फूल मालाओं के साथ पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया इसके बाद हथीन में रोड शो भी किया गया शाम को केसी वाटिका पलवल में ब्राहम्ण सभा द्वारा नुक्कड सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने लोगों को संबोधित करते हुए मेव मतदाताओं से कहा कि  में आपसे दोस्ती का हाथ बढ़ाने आया हूं पिछले चुनाव में भी आपसे वोट मांगने आया था। अबकी बार आप मुझे मेरे हिस्से की 20  से 25 प्रतिशत वोट दे दें मेरे डिब्बों को खाली न छोडें क्योंकी 101 प्रतिशत मेरा चुनाव जीतना निश्चित है आप लिख लो। यदि आप मुझसे दोस्ती करोगे तो में वायदा करता हूं आपका साथ कभी नहीं छोडूंगा।

 उन्होंने कहा कि आप ने कई बार कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को सांसद बनाया कई बार उसे वोट दिये लेकिन भड़ाना ने आपका कोई विकास नहीं किया झूठ के अलावा आपको कुछ नहीं मिला होगा। मैं जितना विकास आपका कर सकता था मैने किया। आपकों अच्छे आदमी का चुनाव करना चाहिये। दोस्ती कैसे निभाई जाती है में उससे अच्छी तरह जानता हूं। एक बार मुझे मौका दो ये कोई कुंभ का मेला नहीं ये चुनाव तो हर पांच साल में आता है यदि में आपकी दोस्ती पर खरा नहीं उतरा तो मुझे आपने गावों में घुसने मत देना।

 23 तारीख के बाद फिर में आपके बीच आऊंगा और वोटों की पर्ची भी देखूंगा कि किस गांव ने मुझे कितने वोट दिये। उन्होने मीडिया से कहा कि में मेव बाहुल्य गावों में दोस्ती का हाथ बढ़ाने आया हूं और मुझे यकीन है कि अबकी बार ये लोग मेरी दोस्ती के हाथ को पकडेंगे और मुझे मेव बाहुल्य गावों में भरपूर समर्थन मिलेगा फिर में भी इनसे भरपूर दोस्ती निभाऊंगा। उन्होने कहा कि मेरे उलावा कोई वोट मांगता नजर नहीं आ रहा है। एक महीने से में लोगों के बीच जा रहा हूं। केवल एक हफ्ता अब चुनाव में बचा है। विपक्षी पहले ही चुनाव में हार मानकर बैठे हैं। एकतरफा मेरी जीत है कोई भी मेरे मुकाबले में नहीं है। अवतार सिंह भड़ाना तो हार को देखकर निराश है हताश हैं और घर बैठकर हुक्का पी रहे हैं। इस अवसर पर अल्पसंखयक समाज के बड़े बुजुर्गों ने भाजपा का साथ देने का वादा किया और कृष्णपाल गुर्जर का पगड़ी पहना कर स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व विधायक केहर सिंह  रावत, संजय गुर्जर, लेखराज चेयरमैन, कर्नल राजेंद्र रावत, तुलाराम सरपंच के अलावा सैकडों की संख्या में अल्पसंख्यक ग्रामीण मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: