Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सूफी कार्यक्रम में गाना गाने से कोई मुसलमान बन जाता तो केजरीवाल अब तक मौलाना बन गए होते: मिश्रा

Kapil-Mishra-on-Kejariwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: उत्तर पश्चिम दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार हंसराज हंस को दो दिन पहले  आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि हंसराज  हंस ने धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल किया है और वह अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित सीट से चुनाव नहीं लड़ सकते हैं।

आम आदमी पार्टी के आरोपों पर सवाल किए जाने पर बीजेपी प्रत्याशी हंसराज हंस ने कहा कि वह एससी/एसटी एक्ट लगाएंगे।  उन्होंने कहा कि झूठे आदमी ने फिर झूठ बोला है. झूठे आदमी की परिभाषा को उजागर करने वाली शख्सियत को देखना हो तो वो केजरीवाल हैं। अब दिल्ली के पूर्व मंत्री एवं आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल पर पलटवार किया है। 
मिश्रा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि केजरीवाल ने दलितों और मुस्लिमों का अपमान किया है। अगर कोई सूफी कार्यक्रम में गाना गाने से मुसलमान बन जाता तो केजरीवाल अब तक मौलाना बन गए होते। मिश्रा ने वीडियो के साथ लिखा है कि पहले दलितों का अपमान, फिर अपने ही विधायकों को बताया बेईमान,  अब मनोज तिवारी पर हमला, पूर्वांचल का अपमान, फ्लॉप रोड शो और बड़ी हार के डर से मानसिक झटका लगा हैं केजरीवाल को, तुरंत ईलाज की जरूरत, देखें वीडियो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: