Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अदलक्खा और अरोड़ा की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब, लोगों ने गुर्जर को वोट देने का किया एलान

KP-Gurjar-at-ward-33
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर जी का उनके द्वारा फ़रीदाबाद के वार्ड न.33 में किये गए अभूतपूर्व विकास कार्यों के लिए धनेश अदलखा(चैयरमेन हरियाणा सरकार एवं पार्षद ) व वासदेव अरोड़ा जी(प्रधान शक्ति मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन) जी ने संयुक्त रूप से सम्मान समारोह का आयोजन किया।

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए धनेश अदलखा ने कहा की माननीय मंत्री जी के आशीर्वाद से ही उनके वार्ड में करोड़ो रूपए के विकास कार्य हुए हैं।जिससे उनका वार्ड शहर का नंबर वन वार्ड हैं और मंत्री जी के आशीर्वाद से उन्हें हरियाणा सरकार में एक अहम पद का चैयरमेन बनाया गया।  अदलखा ने उपस्तिथ जनसमूह से लोकसभा चुनाव में मंत्री जी को ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील और कहा की हम सब मिलकर इस बार मंत्री जी 5 लाख से भी ज्यादा मतों  से विजयी बनाएंगे।

समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री  कृष्ण पाल गुर्जर कहा की जितना विकास फ़रीदाबाद में पिछले 5 वर्षो में हुआ हैं उतना कभी नहीं हुआ और उन्होंने विश्वास दिलाया की वे जनता के आशीर्वाद से पुनः जीतकर फ़रीदाबाद में इन विकास कार्यों को अनवरत जारी रखेंगे।उन्होंने कहा की मोदी जी ने देश का मान पुरे विश्व में बढ़ाया हैं औऱ मोदी जी ने देश को भ्रष्टाचार से मुक्त सरकार दी हैं जिससे पिछले 5 वर्षो में एक भी घोटाला देश में सुनने को नही मिला।इसलिए उन्होंने लोगों से कहा की वे भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट देकर देश को मजबूत बनाने का कार्य करें।

कार्यक्रम में बहुत बड़ी संख्या में शामिल होने के लिए आयोजक धनेश अदलखा  ने सभी का आभार व्यक्त किया और प्रधान वासदेव अरोड़ा जी ने आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। सम्मान समारोह में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय सेक्टर वासी मौजूद थे। कार्यक्रम में पहुंचे लोगों ने कृषणपाल गुर्जर को वोट देने का एलान किया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: