Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल के जनौली में BJP प्रत्याशी KP गुर्जर का जबरजस्त स्वागत, हरेंद्र बोले, अबकी बार, 5 लाख पार

KP-Gurjar-at-janauli
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पलवल: केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का माहौल और सोच बदली है। देश और सेना को मज़बूत करने के लिए युवा मोदी के पक्ष में हैं। देश के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। कृष्णपाल गुर्जर आज शाम पलवल के पास जनौली में भाजपा नेता हरेंद्र जनौली द्वारा आयोजित एक स्वागत कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पलवल जिले को पिछली सरकारों ने बिलकुल अछूता समझा और दिल्ली के पास होते हुए भी पलवल की सभी सड़कें बदहाल, बिजली व्यवस्था बदतर थी लेकिन पांच सालों में हमने पलवल जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों में विकास करवाया, सड़कें बनवाईं और कई गांवों में बिजली 24 घंटे मिल रही है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कई कई बार यहाँ से सांसद रह चुके हैं जो सांसद यहाँ के थे और रहते दिल्ली में थे और यहाँ की जनता विकास के लिए तरस रही थी। अब ऐसे लोग फिर यहाँ की जनता को बरगलाना चाहते है ताकि उन्हें दिल्ली में एक कोठी मिल जाए और वो फिर ऐश करें। 

उन्होंने कहा कि  देश की सत्ता में सबसे अधिक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी को अब गरीबों की सुध आई है, जबकि सच्चाई यह है कि देश की आजादी के बाद अगर गरीबों का सर्वाधिक शोषण हुआ है तो वह कांग्रेस ने किया है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया अगर विकास के इस दौर को जारी रखना चाहते हो तो वह मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाओ और 12 मई को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करके विकास के इस दौर को बदस्तूर जारी रखने का काम करे।

इस मौके पर भाजपा नेता हरेंद्र जनौली ने केंद्रीय राज्य मंत्री को नोटों की माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया और उन्हें भरोषा दिलाया कि पूरा जनौली आपके साथ है और यहाँ की एक-एक वोट आपको मिलेगी। उन्होंने कहा इस बार पांच लाख से ज्यादा वोटों से आपकी जीत होगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: