Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

100 से ज्यादा गांवों में जा चुका, KP गुर्जर को ही जिताएंगे फरीदाबाद-पलवल के ग्रामीण: हरेंद्र जनौली

Harender-janauli-Palwal-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: 23 को भाजपा 350 सीटें जीतकर इतिहास रचेगी और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार भारत की प्रधानमंत्री की गद्दी पर विराजमान होकर भारत को आर्थिक रुप से मजबूत व समृद्धी की ओर अग्रसर करेंगे। ये कहना है भाजपा नेता हरेंद्र जनौली का जिन्होंने आज फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के गांव मानदकोल. फ़तेहपुर ,डीग , जवाँ, मोजपुर ,मवै, असावटी में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के लिए वोट माँगा और ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि  मोदी-मनोहर सरकार ने पांच सालों में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और सरकार के कार्याें से जनता संतुष्ट है, जिसकी विश्वसनीयता 12 मई को जनता अपने वोट के रुप में प्रस्तुत करेगी।
 उन्होंने कहा कि मैं फरीदाबाद और पलवल के सैकड़ों गांवों का दौरा कर चुका हूँ और हर गांव में मैंने देखा कि लोग भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का ही नाम ले रहे हैं और उन्हें वोट देने का मन बना चुके हैं और 12 मई का इन्तजार कर रहे हैं। 

हरेंद्र ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी का कोई नाम ही नहीं सुनना चाहता। लोग कहते हैं कि अवतार भड़ाना दल बदलू है और कब किस पार्टी में चला जाए कोई पता नहीं हैं। जनौली ने कहा कि लोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में बहुत पसंद कर रहे हैं और लोगों का कहना है कि पहली बार भारत को शेर जैसा प्रधानमंत्री मिला है और अब अपने शेर को और मजबूत करेंगे ताकि पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन होता रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: