Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रचंड गर्मी को ठेंगा दिखा हरेंद्र जनौली पलवल के गावों में KP गुर्जर के लिए कर रहे हैं ताबड़तोड़ बैटिंग

Harender-janauli-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: कल तक संभवतः फरीदाबाद में भीषण गर्मी पड़े, शुक्रवार से मौसम में बदलाव हो सकता है ऐसे में दो दो दिन लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार करने वाले प्रत्याशियों और उनके समर्थकों को भीषण गर्मी झेलनी पड़ सकती है। कई पार्टियों के नेताओं और उनके समर्थकों का गर्मी रास्ता नहीं रोक पा रही है और वो प्रचार करते दिख रहे हैं। पलवल में भाजपा नेता हरेंद्र जनौली में मोर्चा संभाल रखा है और गांवों में जाकर वो भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं। हरेंद्र ने मीसा घोड़ी चांट मोहना पहुँच भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के लिए वोट माँगा। गांव के चौपाल पर मौजूद सरदारी को सम्बोधित करते हुए हरेंद्र जनौली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इन पांच सालों के कार्यकाल में भारत को पूरी दुनिया में वो मान सम्मान मिला है जो कभी नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि इन पांच सालों में विश्व की महाशक्ति कहे जाने वाले देश भी अब भारत की ताकत को समझने  और देखने लगे है। इससे देश का मान बढ़ा है। वहीं अगर हम देश के अंदर आमजन से जुड़े किसी भी मुद्दे पर बात करें तो आमजन ने इन पांच सालों में अपने आपको सुरक्षित व विकसित पाया है। 

उन्होंने कहा कि देश में चौकीदार का भय अब चोरों को इतना सताने लगा है कि सब चोर एक होकर एक ही भाषा बोल रहे हैं । इन चोरों को भय सताने लगा है कि चौकीदारी रही तो चोरी कैसे होगी, कैसे परिवारवाद को बढ़ावा जा सकेगा। इसी चिंता में विपक्षी नेताओं की नींद उड़ी हुई है। यह सभी देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछल्ले पांच साल में देश के आम नागरिक की रक्षा कर बताया कि हमारे चौकीदार हाथों में देश के आम आदमी के हित सुरक्षित है। 

उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबी, भ्रष्टाचार व जनहित की लड़ाई लड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि देश का आम आदमी जो समाज हित के लिए कार्य करता है। वो ही चौकीदार है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में भी चोरों को चौकीदार का भय दिख रहा है। भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के पांच साल के कार्यकाल में कोई भी उन पर दाग नहीं लगा सका। चोर फालतू की अफवाहें फैला रहे हैं लेकिन फरीदाबाद-पलवल की जनता उन्हें सबक सिखा देगी। 23 मई के बाद फरीदाबाद से सभी चोर गायब हो जायेंगे। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को भारी मतों से जिताएं ताकि इस बार वो केंद्र में केबिनेट मंत्री बन सकें। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: