Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पिता ने ही की थी गांव खरैंटी में 1 महीने की बच्ची की हत्या

Father-killed-daughter
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी रोहतक, 31 मई। करीब एक महीने पहले गांव खरैंटी में एक माह की बच्ची की पानी से भरे ड्रम में डूबने से मौत का मामला सामने आया था। रोहतक पुलिस ने गंभीरता के साथ मामलें की जांच करते हुए हर पहलू का अध्ययन किया।
      रोहतक पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बच्ची के पिता को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल कर गहनता से पूछताछ की गई। आरोपी को आज पेश अदालत किया गया है। अदालत के आदेश पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। 
      प्रभारी थाना लाखनमाजरा निरीक्षक दिलबाग सिंह ने बताया कि विगत 24 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली कि गांव खरैंटी में एक माह की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में पानी से भरे ड्रम में डूबने से मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी।

            मृतक बच्ची की मौसी बबली निवासी दाग कलां जिला भिवानी की शिकायत पर धारा 302, 201 भा.द.स. के तहत थाना लाखनमाजरा में अभियोग संख्या 117/19 अंकित कर जांच शुरू की गई। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि गांव दाग कलां जिला भिवानी निवासी मुनेश की शादी गांव खरैंटी निवासी नसीब पुत्र वजीर सिंह के साथ हुई थी। जो मुनेश ने करीब एक माह पहले एक बच्ची को जन्म दिया था। 
     विगत 23 अप्रैल को रात को एक माह की बच्ची अपने माता पिता के साथ घर में सोई थी। 24 अप्रैल को सुबह बच्ची आंगन में रखे पानी से भरे ड्रम में मृत अवस्था में मिली। पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम करवा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच की गई।
     बच्ची के माता-पिता, परिजनों, पड़ोसियों व गांव के मौजिज व्यक्तियो से पुछताछ की गई। जांच में पाया गया कि बच्ची के पिता नसीब ने ही पानी से भरे ड्रम में डूबोकर बच्चा की हत्या की है। आरोपी नसीब को दिनांक 29 मई को गिरफ्तार किया गया। 30 मई को आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसने पारवारिक कारणों से बच्ची की हत्या की है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: