Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के नए उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने संभाला कार्यभार

Faridabad-DC-Ashok-Garg
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad-DC-Ashok-Garg

फरीदाबाद, 14 मई, फरीदाबाद के नए उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग होंगे। उल्लेखनीय है कि गत दिवस राज्य सरकार की ओर से मुख्य सचिव ने श्री अशोक कुमार गर्ग के फरीदाबाद उपायुक्त के तौर पर तबादला आदेश जारी किए थे। 
मंगलवार को श्री गर्ग ने फरीदाबाद के उपायुक्त का पद ग्रहण कर लिया। इससे पूर्व अशोक कुमार गर्ग हिसार में नगर निगम में आयुक्त के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। यहां पहुंचने पर जिला अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। उपायुक्त ने भी आह्वान किया कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अपनी डयूटी का निर्वहन ईमानदारी और टीम भावना के साथ करें।
नए उपायुक्त ने बताया कि  फरीदाबाद लोकसभा संसदीय क्षेत्र-10 के अंतर्गत पृथला विधान सभा क्षेत्र के गांव असावटी के मतदान केंद्र नंबर 88 पर 19 मई 2019 को यानि की रविवार को पुर्नमतदान होगा। यह आदेश भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किए हैं।

 उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने बताया कि उक्त केंद्र पर गत 12 मई को हुए मतदान को निर्वाचन आयोग ने रद्द कर दिया है। 19 मई को नए सिरे से मतदान कराया जाएगा। मतदान का समय पहले की तरह सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक रहेगा। रिटर्निंग आफिसर ने बताया कि इस आशय की सूचना फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र के सभी प्रत्याशियों को भी जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के मार्फत भेज दी गई है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: