Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

4 महिलाओं सहित 11 लोगों बड़े चाकू से की थी ध्रुव त्यागी की हत्या, आवार्ड वापसी गैंग खामोश

Delhi-Murder-Case-Update-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: दिल्ली के मोतीनगर के ध्रुव त्यागी हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। त्यागी की ह्त्या एक-दो-तीन लोगों ने नहीं कुल 11 लोगों ने की थी जिनमे चार महिलायें भी थीं। पीड़ित परिवार का कहना है कि एक बड़े चाकू से ध्रुव त्यागी पर हमला किया गया था और ये बड़ा चाकू मौके पर मुख्य आरोपी की माँ ने दी थी। मुख्य आरोपी का नाम शमसे आलम बताया जा रहा है। पीड़ित परिवार ने मीडिया को बताया कि शनिवार की रात्रि त्यागी की 26 वर्षीय बेटी की तबियत ख़राब हुई और वो अपनी बेटी का इलाज करवाने आचार्य भिक्षु हॉस्पिटल ले गए जहाँ से लगभग एक बजे वो वापस आ रहे थे तो घर के पहले चौक पर कई लड़के खड़े थे और उन्होंने अश्लील कमेंट्स किये जिसके बाद त्यागी ने युवकों के कमेंट्स को नजरअंदाज पर कर और बेटी को लेकर घर पहुँच गए। घर पहुँचने के बाद उन्होंने अपना स्कूटर वहीं खड़ा कर दिया और चौक पर पहुँच गए जहाँ लड़के खड़े थे। वहां उन्होंने लड़कों से कहा कि इतनी रात यहाँ क्या कर रहे हो। चलो मैं तुम्हारे माँ-बाप को इसकी शिकायत करता हूँ। इसके बाद लड़के गुस्से में आ गए। 

इसके बाद एक लड़का भाग कर घर पहुंचा और अपने परिवार को जगाया और अपनी माँ से कहा कि चाकू ले आओ, माँ तुरंत अंदर से चाकू लेकर आई और लड़के ने ताबड़तोड़ त्यागी पर चाकू से हमला कर दिया और उस दौरान उसके परिवार के लोगों ने त्यागी को पकड़ लिया। वारदात में शमसे का पिता, मां, दोनों भाई, तीन-चार बहनें, एक दामाद और अन्य लोग शामिल हैं। 

उधर काफी देर तक त्यागी घर नहीं पहुंचे तो उनकी बेटी ने अपने भाई अनमोल त्यागी को जगाया और बताया कि पापा अभी तक नहीं आये। इतना सुन अनमोल वहां पहुंचा और देखा कि पापा को कुछ लोगों ने पकड़ रखा है और उन पर चाकुओं से हमला हो रहा है तो रोते हुए पापा को बचाने का प्रयास किया लेकिन आरोपियों ने निहत्थे अनमोल पर भी चाकुओं से कई बार हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। ध्रुव त्यागी की सोमवार को मौत हो गई जबकि बेटे की हालत अब तक नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस जघन्य हत्याकांड पर कई पार्टियों के नेता खामोश हैं। लिंचिंग वाले चैनल वाले खामोश हैं। 

आपने देखा होगा कि गुरुग्राम मामले को कई चैनल वाले दिन भर चला रहे थे। यहाँ वो सब खामोश हैं। उनकी नजर ने शायद ध्रुव त्यागी इंसान नहीं थे। त्यागी के परिवार के आंसू उन्हें नहीं दिखाई पड़ रहे हैं। अस्पताल में कराह रहे मृतक त्यागी के बेटे का दर्द का उन्हें अहसास नहीं हो रहा है। कोई कोई गौरक्षक किसी गौतस्कर को दो डंडे मार दे तो कुछ नेता और कुछ चैनल वाले उसे राष्ट्रीय खबर बना देंगे और मोमबत्ती गैंग भी पैदा हो जायेगा। आवार्ड वापसी गैंग आवार्ड वापस करने की धमकी देगा और कुछ अभिनेता कहेंगे कि ये देश रहने लायक नहीं रह गया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: