Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली के लोग ज्यादा गुस्से में हैं तो 12 मई को केजरीवाल का गाल समझ दबाएं मोदी वाला बटन: मिश्रा

Delhi-CM-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कल उस समय से दिल्ली के मुख्यमंत्री सुर्ख़ियों में ज्यादा हैं जबसे उन्हें थप्पड़ मारा गया। इस थप्पड़कांड का आरोप आम आदमी भाजपा पर लगा रही है जिसका कहना है कि भाजपा केजरीवाल की जान के पीछे पडी है। सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। लोगों का कहना है कि जब भी कोई चुनाव होता है तभी केजरीवाल पर हमले होते हैं आखिर क्या कारण है।

केजरीवाल ने खुद कहा कि मुझे पर पांच साल में ये ९वां हमला है और उन्होंने भी हमले का आरोप भाजपा पर ही लगाया। देश में तमाम मुख्यमंत्री हैं लेकिन सबसे ज्यादा ऐसे हमले उन पर ही क्यू होते हैं। शायद आज तक वो समझ नहीं सकते। केजरीवाल कुछ भी ट्वीट करते हैं तो 90 फीसदी प्रतिक्रियाएं निगेटिव आती हैं। उन्हें सोंचना होगा कि वो किसी गलत रास्ते पर चल पड़े हैं जिस कारण जनता उनसे नाराज हो रही है और उन पर हमले हो रहे हैं। टुकड़े गैंग की चार्जशीट पर दिल्ली सरकार ने शायद अब तक हस्ताक्षर नहीं किये। कई अन्य ऐसी बातें हैं जिस कारण आम आदमी पार्टी से लोग नाराज होते जा रहे हैं। लोकसभा चुनावों में अगर आम आदमी पार्टी को उम्मीद के मुताबिक़ सफलता नहीं मिलती तो इसके जिम्मेदार सिर्फ केजरीवाल होंगे क्यू कि आम आदमी के प्रत्याशी कहीं भी चुनाव लड़ रहे हैं तो जमकर मेहनत कर रहे हैं लेकिन केजरीवाल के कुछ कारनामें उन पर भारी पड़ रहे हैं। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने उन पर भारी पड़ सकते हैं और दिल्ली नगर निगम चुनावों में उन पर भारी भी पड़ा था लेकिन वो नहीं सुधरे। 

कल के हमले के बाद केजरीवाल के खास साथी रहे पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने एक से एक व्यंग किये हैं। अब मिश्रा ने एक ट्वीट किया है साथ में उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट  किया है और लिखा है कि दिल्ली वालों केजरीवाल पर गुस्सा जायज़ हैं, लेकिन उसे पीटकर मत निकालो

ईवीएम का बटन दबा दबाकर पिटाई करों

12 मई को मोदी जी वाला बटन ये सोचकर दबाना कि यही केजरीवाल का गाल हैं
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: