Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा में शामिल हुए मुस्लिम समाज के लोग, उड़ी बदनामी गैंग की नींद,

Badnami-gang-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: फरीदाबाद में आज भी बदनामी गैंग के चर्चे जोरों पर हैं। इस गैंग के 99 फीसदी गुर्गे अंदर से कुछ और और बाहर से कुछ और हैं। शहर के अधिकतर लोगों को इस गैंग के मुखिया और उसके गुर्गों के बारे में पता चल चुका है। इस गैंग ने भाजपा की टिकट वितरण से से पहले अपने गुर्गों से कुछ जगहों पर पोस्टर लगवाए लेकिन पोस्टर से बात नहीं बनी तो सौतई के सरपंच का सहारा लिया गया और उससे फर्जी लेटर बनवाया गया। फर्जी लेटर बनवाने में पृथला के एक बड़े नेता का अहम् योगदान रहा जो बदनामी गैंग का दाहिना हाथ कहा जाता है और भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने का ख्वाब देख रहा है लेकिन अब बात दूर तक पहुँच चुकी है। भाजपा की टिकट उसे ही नहीं उसके आका को बहुत मुश्किल से मिलेगी। 

इस  गैंग के गुर्गे सरपंच पर  थाना सदर बल्लबगढ़ में कई दिन पहले  धोखाधड़ी का दर्ज किया गया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है और संभव हैं पूरा गैंग जल्द दबोचा जाए। बदनामी गैंग फरीदाबाद के कई विधानसभा क्षेत्रों तक फैला है। इस गैंग के गुर्गे फरीदाबाद में ही नहीं पलवल जिले में भी हैं। 

 आरएसएस इस गैंग की तलाश में जुटी है और हरियाणा अब तक को आरएसएस के सूत्रों से पता चला है कि गैंग के गुर्गे फरीदाबाद, पृथला, तिगांव, एनआईटी से विधानसभा की टिकट मांगेंगे लेकिन अब उनकी टिकट पर विचार किया जाएगा क्यू कि ये अंदर से कुछ और और बाहर से कुछ और है। आरएसएस के सूत्रों की बात करें तो लोकसभा चुनाव हैं और 12 मई को मतदान है लेकिन इस गैंग के लोग फरीदाबाद में भाजपा के लिए वोट मांगते नहीं दिख रहे हैं। गैंग के गुर्गे दिखावे के लिए सोशल मीडिया पर कोई बैनर पोस्ट कर देते हैं कि वो भाजपा के साथ हैं। आरएसएस कई बड़ी बातें की है और लगता है उनकी बातें सच भी हैं क्यू कि? चार-पांच विधानसभा क्षेत्रों में देखा जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के खास समर्थक और पुराने भाजपा नेता ही उनके लिए वोट मांग रहे हैं। बल्लबगढ़, पृथला, एनआईटी, तिगांव के कई ऐसे नेता व् उनके समर्थक गायब हैं जो? 

आरएसएस का कहना है कि बदनामी गैंग ने अपने लिए गड्ढा खोद किया है और २३ मई को ये सब उसी गड्ढे में गिरेंगे। आरएसएस के नेताओं ने गैंग के मुखिया और उनके गुर्गों के नाम भी बताये हैं लेकिन नाम लिखूंगा तो कोहराम मच जायेगा। बिना सबूत हम किसी का नाम नहीं लिख रहे हैं। खबर के साथ तस्वीर आज सुबह की जिसमे अल्पसंख्यक समुदाय के युवा भाजपा में शामिल हुए। हरियाणा अब तक के फेसबुक पेज पर जाएँ, आज की इन खबरों पर दो लाख से ज्यादा लोग आ चुके हैं। शायद आज बदनामी गैंग को नींद न आये, वो सोंचेंगे ये क्या हो रहा है। इस गैंग के आका और उप आका के ताल्लुकात फरीदाबाद और पृथला से जुड़े हैं। बल्लबगढ़ के एक नेता तीसरे नंबर पर हैं और तिगांव के चौथे और एनआईटी के पांचवे नंबर पर हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: