Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेल जा सकते हैं केजरीवाल, हंसराज हंस ने कहा दिल्ली के CM पर दर्ज करवाऊंगा SC/ST का केस

Bad-news-for-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनावों में नेता कुछ ज्यादा ही एक-दुसरे पर आरोप लगा रहे हैं और ऐसे आरोप लगा रहे हैं जिनका असलियत से कोई नाता नहीं है। अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं और जेल भी जा सकते हैं। मश्हूर गायक एवं दिल्ली के भाजपा प्रत्याशी हंस राज हंस उन पर SC/ST के तहत मुकदमा दर्ज करवाने जा रहे हैं और ये मामला दर्ज हो गया तो केजरीवाल का जेल जाना तय है।

आपको  बता दें आप नेता राजेंद्र पाल गौतम ने कहा था  कि 2014 की मीडिया खबरों के अनुसार @hansrajhansHRH ने इस्लाम कबूल किया था और अब नॉर्थ वेस्ट दिल्ली लोकसभा से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे है। यह संसदीय सीट अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित है और केवल एससी ही इस सीट पर चुनाव लड़ सकता है। केजरीवाल ने इस ट्वीट को अपने पेज पर रि-ट्वीट करते हुए लिखा था कि Hans Raj Hans is ineligible to fight from a reserved seat. He will finally be declared ineligible. Voters from North West Delhi shud not waste their votes on him.

अब हंसराज हंस ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा है कि झूंठे आदमी ने फिर झूंठ बोला, गंदगी की परिभाषा को उजागर करने वाले शक्शियत को देखना है तो वो केजरीवाल है। मानहानिक का केस करेंगे और  SC/ST का ऐक्ट लगाएंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: