Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष उतकर्ष चौधरी ने KP गुर्जर के लिए पलवल में संभाला था मोर्चा

BJYM-Utkarsh-Chaudhary-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन फरीदाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्मंत्री कृष्णपाल गूर्जर के समर्थन में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश  उपाध्यक्ष उतकर्ष चौधरी ने अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए पलवल के हुड्डा चौक से लेकर आगरा चौक तक विशाल रोड शो कर जनता से भाजपा को वोट देने की अपील की। रोड शो में भारी भीड से उत्साहित भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष उतकर्ष चौधरी ने कहा कि जनता इस बार पिछली बार की कमी को पूरा कर चोधरी कृष्णपाल गूर्जर को पांच लाख से भी ज्यादा वोटों से जिताकर संसद में भेजने का काम करेगी। रोड शो में शामिल नेताओं का फूल बरसाकर जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया।

पलवल शहर में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश  उपाध्यक्ष उतकर्ष चौधरी ने  लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार जनता फिर से विकास कार्यों व देश की सुरक्षा को लेकर प्रचंड़ बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने वाली है। उन्होने कहा कि आज जिस तरह से पलवल के रोड शो में जनसैलाब उमडा है उससे साफ जाहिर है कि अब पलवल की जनता में भय का माहौल नहीं रहा है। पलवल की जनता एक बार फिर फरीदाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रिकॉर्ड तोड़ मतों से जिताकर नया इतिहास रचने वाली है। उन्होने कहा कि रोड शो से लोगों के जोश को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज भी जनता में मोदी जी का जलवा बरकार है लोग मोदी जी को फिर से पीएम बनाकर देश की बागडौर उन्हे शौपने जा रहे हैं। उन्होने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि 12 मई को पूरे जोश के साथ ज्यादा से ज्यादा मतदान करें और लोगों को भी मतदान के लिये जागरूक करेें।
रोड सो के दौरान उत्कर्ष चौधरी के साथ मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला जी, हरेंद्र पाल राणा, समंदर भाकड, सतबीर पटेल, बाबू उदयवीर, भगत सिंह सरपंच,सोनू चेयरमैन, योगी चेयरमैन, रिकू जोड़ल सरपंच, जितेंद्र सरपंच, मुनीस नागर आदि मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: