Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सेक्टर 31 जनसभा में भारी भीड़, अजय बैसला ने कहा इस बार 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे KPG

BJP-Ajai-baisla-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: भाजपा नहीं अब कई पार्टियों के नेताओं को लगने लगा है कि फरीदाबाद में लोकसभा चुनाव एक तरफ़ा हो चला है इसलिए हर रोज कई कई पार्टियों के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं और कई बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। ये कहना है पार्षद अजय बैसला का जो कल सेक्टर 31 आयोजित एक विशाल जनसभा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। जनसभा के आयोजन में भाजपा नेता विजय बैसला का अहम् योगदान रहा। ये जनसभा एत्मादपुर में आयोजित की गई थी। अजय और विजय बैसला ने ये जनसभा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के लिए आयोजित की थी और 2019 लोकसभा चुनावों में इस क्षेत्र में अब तक की एक ऐतिहासिक जनसभा थी जिसमे जनसैलाब उमड़ पड़ा। और जनसभा में उमड़ी भीड़ देख भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रो में मुझे जनता का इसी तरह प्यार मिल रहा है।

 उन्होंने कहा कि अपने पांच वर्षों के कार्यकाल में मैंने सभी क्षेत्रों का एक समान विकास करवाया जिस वजह से बरदारपुर बार्डर से लेकर होडल तक के लोग मुझे ऐसे ही प्यार दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी वर्गों के लोग भाजपा से जुड़कर भाजपा का साथ दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया था और हम उसी रास्ते पर चल रहे हैं जिस कारण हमें हर किसी का साथ भी मिल रहा है। 

इस मौके पर भाजपा नेता एवं पार्षद अजय बैसला ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में इस बार आपको रिकार्ड मत मिलेंगे क्यू कि इस पांच साल में इस विधानसभा क्षेत्र का कायकल्प हो गया। आगरा नगर पर पहले लोग एक पुलिया की मांग करते थे अब आधा दर्जन से ज्यादा पल इन्ही पांच सालों में बने हैं जिस कारण नगर पार के लोग फटाफट फरीदाबाद शहर पहुँच जाते हैं जबकि पहले घंटों जाम में फंसना पड़ता था। 

अजय बैसला ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता भाजपा से बहुत खुश है और इस नुक्कड़ जनसभा में भी हजारों लोग पहुँच गए जो इस बात का सबूत है कि ये क्षेत्र अब पूरी तरफ से भाजपा मय हो गया है। अजय बैसला ने जनसभा में पहुंचे लोगों से अपील की कि 12 मई को कमल पर बटन दबाएं और रिकार्ड मतों से कृष्णपाल गुर्जर को जिताएं। उन्होंने कहा कि जिस तरह फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता भाजपा का गुणगान कर रही है उसे देख लगता है इस बार जीत का आंकड़ा पांच लाख से पार जाएगा।
इस मौके पर युवा समाजसेवी एवं भाजपा नेता विजय बैसला ने जनसभा में पहुंचे लोगों का धन्यवाद किया और कहा 12 मई अब दूर नहीं। हर कोई मतदान जरूर करे। उन्होंने कहा कि ये जनसभा जल्दी में आयोजित की गई थी और इसका कोई प्रचार भी नहीं किया गया था तब भी लोग यहाँ हजारों की तायदाद में पहुंचे जिसे देख लगता है कि फरीदाबाद में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल की जीत एकतरफा होने जा रही है और इस बार जीत का रिकार्ड और बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि वार्ड 26 की स्प्रिंग फील्ड ,इंद्रप्रस्थ कॉलोनी ,राजीव नगर ,धीरज नगर के लोगों ने इस जनसभा को  सफल बनाया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: