Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP के सोशल मीडिया के धुरंधर अंकुर यादव ने KP गुर्जर व PM मोदी के लिए की धुँआधाड बैटिंग

Ankur-Yadav-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: आजकल चुनाव प्रचार में सोशल मीडिया का प्रभाव सर्वाधिक होता है और हर पार्टी के सोशल मीडिया के धुरंधर दिन रात इस कार्य मे लीन रहते है।
जहा तक बात करे भाजपा फरीदाबाद खेमे की तो 2019 लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस व विपक्षी पार्टियों की नीतियों की खाल उधेडने से लेकर मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को पूरे देश मे फैलाने में अहम भूमिका निभाई युवा भाजपा नेता व जिला सोशल मीडिया प्रभारी ओबीसी मोर्चा,फरीदाबाद से अंकुर यादव ने।

इस युवा नेता की बात करे तो पेशे से सिविल इंजीनियर
मूलतः पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रहने वाले व फरीदाबाद के वर्तमान निवासी है।
बचपन से ही हिन्दू विचारधारा ओर हिन्दू हितों की रक्षा हेतु बजरंग दल से जुड़े रहे, भाषा पर अच्छी पकड़ व अच्छे वक्ता होने का इन्हें फायदा मिला,ओर विश्व हिंदू परिषद की ओर से इन्हें फरीदाबाद से बजरंग दल जिला मिलन केंद संयोजक बनाया गया,
2010 से ही नरेंद्र मोदी को फॉलो व उनकी विचारो से प्रेरित रहे और उनके बारे में पढ़ते रहे और प्रचार प्रसार करते रहे।
 2015 में सक्रिय रूप से भाजपा में ओबीसी मोर्चा जिला कार्यकारिणी सदस्य के रूप में शामिल हुए,
जहाँ जल्द ही इन्हें सोशल मीडिया पर अच्छी पकड़ व जुझारू स्वभाव की वजह से जिला सह मीडिया प्रभार मिला।
फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के प्रचार प्रसार व उनके विकास कार्यो को सोशल मीडिया के माध्यम इन्होंने बखूबी जनता के बीच फैलाया ओर युवाओ को भाजपा के पक्ष में वोट करने को प्रेरित किया।

भाजपा के लिए यादव वोट बैंक व अन्य ओबीसी वर्ग को साधने व यूपी में भविष्य में समाजवादी खेमें के सामने उनके वोटबैंक में सेंध लगाने में ऐसे युवा नेताओ की भूमिका अहम रहेगी।

भाजपा के लिए उत्तरप्रदेश व हरियाणा के यादव वोटबैंक ओर खासकर युवाओ को साधने में लगे इस युवा नेता के लेखन और सोशल मीडिया पर उठाए मुद्दे, व विपक्षियों पर कसे तंज ओर व्यंग्य को ज्यादातर लोग पसंद करते है 
ओर फेसबुक व ट्विटर के माध्यम से इनकी पोस्ट को लाइक व एक दूसरे को शेयर करते है।
इनकी बहुत सी पोस्ट को हजारो लोग शेयर कर चुके है
कांग्रेस व अन्य विरोधी पार्टियों को ये अपनी पोस्ट व व्यंग्य से आड़े हाथों लेते है और उनके गलत नीति व कार्यो का आईना इन्हें दिखाते है। 

हाल ही में केजरीवाल पर बनाई एक व्यंग्य पोस्ट को सिर्फ एक हफ्ते में 6 हजार लोग शेयर कर चुके है
ओर इनकी अधिकतर फेसबुक पोस्ट पर लाइक से ज्यादा संख्या शेयर करने वालो की मिलती है 
मोदी जी के लिए कई कविताएं भी युवा नेता अंकुर यादव लिख चुके है।
इनका लक्ष्य हर हाल में मोदी जी को अगले 10 साल तक प्रधानमंत्री बनाने और देश को जातिगत राजनीति से निकालकर विकास के साथ खड़े होने को प्रेरित करना है।
भाजपा नेता व जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह को ये अपना राजनीतिक गुरुभाई मानते है व उनके काफी करीबी ओर उनकी टीम का हिस्सा है।
भाजपा नेता व ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष हरेंद्र भड़ाना का बड़े भाई के रूप में इनके साथ पूर्ण आशीर्वाद है।
इनकी मोदी जी के प्रचार प्रसार की इस मुहिम में इनके साथ,जिला आईटी सेल सह संयोजक अविनाश ठाकुर,महिला जिला सोशल मीडिया संयोजक स्वाति सोरल,ओबीसी जिला महामंत्री मनोज बालियान,जिला मीडिया प्रभारी विकास कश्यप,ओबीसी मण्डल प्रमुख बाबूलाल,आईटी मण्डल प्रभारी स्वाति त्यागी जुड़े है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: