Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मानसिक संतुलन खो चुकी हैं ममता बनर्जी, ऐसे लोगों का CM पद पर रहना ठीक नहीं: विज

Anil-Vij-Haryana-Minister
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा के कारण पश्चिम बंगाल में एक दिन पहले चुनाव प्रचार थम गया। अंतिम दिनों में मोदी ने ममता पर और ममता ने मोदी पर जमकर हमला बोला। वहाँ आज प्रचार थमना था लेकिन कल ही थम गया। प्रचार के दौरान ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के बारे में जो कहा उसे लेकर हरियाणा के केबिनेट मंत्री अनिल विज का कहना है कि ममता बनर्जी का मानसिक संतुलन खो चुका है। अनिल विज ने अभी कुछ मिनट पहले एक ट्वीट कर लिखा है कि जिस प्रकार से #ममता_बनर्जी प्रधान मंत्री जी के खिलाफ निम्न स्तर के शब्दों का इस्तेमाल कर रही है उससे लगता है वह अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है । आदरणीय राष्ट्रपति जी को संज्ञान लेना चाहिए कि क्या ऐसे अनियंत्रित दिमाग वाले व्यक्ति को मुख्यमंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद पर रखा जा सकता है।
आपको बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी ने मोदी और शाह पर काफी तीखे प्रहार किये थे।  ममता बनर्जी ने कहा, 'चुनाव आयोग बीजेपी का भाई है।  बीजेपी के हाथों बिक चुका है....प्रधानमंत्री को उठक-बैठक करनी चाहिए....

आपने कहा है टीएमसी ने किया है।  शर्म नहीं आती. कान पकड़कर उठक बैठक करना चाहिए इस प्रधानमंत्री को. एक बार नहीं लाखों बार झूठ बोलने के लिए. झूठ बोलने वाला झूठा...सको एक भी वोट मत दीजिए. मेहरबान करके मेरी मां, मेरे भाईयों, मेरे पापा जी, मेरे दोस्तों, मेरे भाइयों-बहनों, नौजवान लोग मोदी को हटाओ. मोदी को देश से निकाल दो चुनाव के जरिए...दो गुंडे हैं. एक मोदी गुंडा और एक अमित शाह गुंडा. दो गुंडे, दो गुंडे और दोनों अव्वल दर्जे के गुंडे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: