Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बंगाल में अपराधियों की सरकार का कब्ज़ा, ममता बनर्जी ने की लोकतंत्र की हत्या: BJP

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: जनवरी में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक रैली का आयोजन किया था जिसमे देश की कई पार्टियों के नेता शामिल हुए थे। लोकतंत्र बचाओं नाम की इस रैली में 26 पार्टियों के नेताओं ने भाग लिया था। वर्तमान में पश्चिम बंगाल में जो हो रहा है ये 26 दलों के लोग तमाशा देख रहे हैं। पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र कहीं दिन ही नहीं रहा है।  चुनावों में सबसे ज्यादा हिंसा वहीं हो रही है। कल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हुए हमले के बाद भाजपा अब अब आक्रामक हो गई है। सीधा ममता बनर्जी पर आरोप लगा रही है कि ममता बनर्जी ने लोकतंत्र की हत्या कर दी है। दर्जनों जगहों पर आगजनी, दर्जनों घायल हुए। शुरुवात उस समय हुई जब टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अमित शाह की गाड़ी पर कई बार डंडे फेंके। भाजपा इसे अमित शाह पर हमला बता रही है। 

रक्षा  मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, पार्टी प्रवक्ता अनिल बलुनी तथा जी.वी.एल.नरसिम्हा राव सहित भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा से मिला और उनसे शाह के रोडशो के दौरान कोलकाता में हुई हिंसा को लेकर ममता के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगाने की मांग की।
वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट कर कहा कि क्या बंगाल पर अपराधियों की सरकार ने कब्जा कर लिया है? तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा अमित शाह की शांतिपूर्ण रैली पर हमला निंदनीय है। क्या बंगाल में स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान संभव है? सभी की निगाहें अब चुनाव आयोग पर टिकी हैं।
हरियाणा के मुख्य्मंत्री ने भी एक ट्वीट पर टीएमसी को घेरा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: