Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ममता के गुंडों ने हमारे 60 कार्यकर्ताओं की जान ली, CRPF न होती तो मेरी जान भी ले लेते: शाह

Amit-Shah-PC-Live
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की प्रेस वार्ता जारी है और वो टीएमसी पर बड़े बड़े आरोप लगा रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि 16 राज्यों में हमारी सरकार है और चुनावों के दौरान कहीं हिंसा नहीं हुई। पश्चिम बंगाल में 6 चरण के मतदान हुए और हर चरण में हिंसा हुई जिससे साफ़ पता चलता है कि ये हिंसा टीएमसी के लोग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं इतना कहना चाहता हूं कि अगर CRPF न होती तो मेरा वहां से बच निकलना बहुत मुश्किल था, सौभाग्य से ही मैं बचकर आया हूं।हमारे बहुत कार्यकर्ता मारे गए हैं, मुझ पर हमला होना भी स्वाभाविक था, इससे ये तय हो गया है कि TMC किसी भी हद तक जा सकती है। उन्होंने कहा कि मुझ पर एफआईआर दर्ज की गई है। ममता दीदी आपकी एफआईआर से हम भाजपा वाले नहीं डरते। हमारे 60 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की जान आपके गुंडों ने ले ली है फिर भी हमने अपना अभियान नहीं रोका है। अमित शाह ने कहा कि अब बंगाल की जनता ममता जी को हटाने का मन बना चुकी है और मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि इस बार बंगाल में भाजपा 23 से अधिक सीटें जीतने जा रही है। 

उन्होंने कहा कि रोड शो से पहले ही वहां लगे पोस्टर फाड़ दिए गए। रोड शो शुरू हुआ, जिसमें अभूतपूर्व जनसैलाब उमड़ा, 2.30 घंटे तक शांतिपूर्ण तरीके से रोड शो चला। 3 बार हमले किये गए और तीसरे हमले में तोड़फोड़, आगजनी और बोतल में केरोसिन डालकर हमला किया गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: