Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी ने डाला वोट, सोशल मीडिया पर लोगों ने पूंछा किसको दिया सर?

PM Narendra Modi after casting his vote
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के लिए तीसरे चरण का मतदान जारी है। आज भी रिकार्ड वोटिंग की उम्मीद जताई जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज सुबह माँ के आशीर्वाद लेने के बाद गांधीनगर में मतदान किया। पीएम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहीं हैं जिनमे वो मतदान के बात उंगली में लगी स्याही दिखा रहे हैं।
इन तस्वीरों पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी आ रहीं है। लोग पूंछ रहे हैं सर आपने किसको दिया। अभिषेक सिन्हा ने लिखा है कि सर थोड़ी दूर पैदल चल लो इतनी भीड़ हो जाएगी कि कांग्रेस को रोड शो लगने लगेगा और सुरजेवाला इलेक्शन कमिशन पहुंच जाएगा
आपको बता दें कि  2014 में नरेंद्र मोदी की ये सेल्फी विवादों में आ गई थी।  विवाद बढ़ने पर चुनाव आयोग ने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई थी।  30 अप्रैल 2014 को नरेंद्र मोदी ने वोट डालने के बाद उंगली में स्याही का निशान और बीजेपी के चुनाव चिन्ह के बैज कमल को दिखाते हुए सेल्फी ली थी और इसे ट्विटर पर पोस्ट किया था। नरेंद्र मोदी की इस सेल्फी पर विवाद बढ़ा तो चुनाव आयोग ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे।  मोदी पर जनप्रतिनिधित्व कानून 1951 की धारा 126 (1) ए और 126 (1) बी और आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: