Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में प्रत्याशी के नाम पर वोट मांग रही है कांग्रेस, नहीं लेते राहुल गांधी का नाम: खट्टर

manohar-lal-sonipat
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली/सोनीपत: लोकसभा चुनावों के लिए चौथे चरण का मतदान चल रहा है। आज भी रिकार्ड वोटिंग हो सकती है लेकिन कई राज्यों में प्रचंड गर्मी मतदान में बाधा बन सकती है। हरियाणा में 12 मई को मतदान हैं जहाँ अब बड़े बड़े दिग्गज रैलियों में जनता को सम्बोधित करने पहुंचेंगे। फिलहाल भाजपा की तरफ से सीएम मनोहर लाल ने मोर्चा संभाल रखा है। मनोहर लाल कल सोनीपत में थे जहाँ उन्होंने  कांग्रेस पर तंज कसते हुए  कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी पार्टी के नाम पर वोट तो मांग रहे हैं, पर राहुल गांधी से परहेज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोनीपत की जनता ‘बिगड़ैल जमाई’ का इलाज करना भली भांति जानती है। आज किसान, युवा, श्रमिक, महिला हर वर्ग से एक ही आवाज निकल कर सामने आ रही है कि अगला प्रधानमंत्री भी बनेगा तो मोदी ही।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल यहां खरखौदा की सब्जी मंडी में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इसके बाद सोनीपत में चार अलग-अलग जगह चाय पर चर्चा कार्यक्रम भी किए। इसमें लोगों से मनोहर लाल ने सीधा संवाद किया। सीएम ने कांग्रेस उम्मीदवार एवं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर तंज कसते हुए कहा कि आज हालात ऐसे हैं कि कांग्रेस प्रत्याशी पार्टी के नाम पर वोट मांग रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी के नाम पर वोट मांगने से हिचक रहे हैं। चूंकि हुड्‌डा की ससुराल भी खरखौदा के ही मटिंडू गांव में है, तो इस पर सीएम ने चुटकी ली और कहा कि ‘बिगड़ैल जमाई’ का इलाज सोनीपत की जनता करना जानती है।

इसके बाद शहरी पुलिस थाना के पास जोगियान धर्मशाला में पिछड़ा वर्ग, अग्रवाल धर्मशाला गुड़ मंडी में वैश्य समाज, बस स्टैंड के पास कबीर भवन में एससी समुदाय और सेक्टर 14 कम्युनिटी सेंटर में पंजाबी बिरादरी के चाय पर चर्चा कार्यक्रमों में उन्होंने लोगों से संवाद किया। सीएम ने कहा कि पहली बार ऐसा चुनाव हो रहा है, जिसमें एक प्रधानमंत्री को हटाने के लिए अलग-अलग सोच के नेता एक ऐसे व्यक्ति के पीछे खड़े हुए हैं, जिसके नाम पर वोट मांगने से खुद उनकी पार्टी के नेता हिचक रहे हैं।

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी रमेश कौशिक, मंत्री कविता जैन, मीडिया सलाहकार राजीव जैन, ललित बत्रा, कृष्णा गहलावत, डा. ओमप्रकाश आत्रेय, रामचंद्र जांगड़ा आदि मौजूद रहे। वहीं कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं एआईसीसी सदस्य उमेश शर्मा ने सीएम मनोहर लाल की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: