Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल की पिटाई? पूर्व मंत्री ने जताया दुःख, AK के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी

is-Kejariwal-Attacked
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने समझौता नहीं किया और कहा जा रहा है कि चार दिन से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घर से बाहर नहीं निकले। अफवाहें पिटाई की हैं और उनके खास अपने ही ऐसा बोल रहे हैं। आम आदमी पार्टी के संस्थापक कुमार विश्वाश ने इशारा करते हुए लिखा है कि विधायक जनता की भावनाओं का प्रतिनिधि होता है ! जनता की भावनाओं व इच्छाओं की सूचना मुख्यमंत्री तक पहुँचाना विधायक का नैतिक-धर्म है ! किंतु सूचनाएँ मौखिक व लिखित रूप से दी जानी चाहिएँ ! जनभावनाओं की शारीरिक अभिवक्ति उचित नहीं है।
उधर एक बड़ी खबर ये भी आ रही है कि दिल्ली की एक अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वराज इंडिया प्रमुख योगेंद्र यादव को एक आपराधिक मानहानि मामले में कोर्ट के समक्ष पेश नहीं होने को लेकर तीनों के खिलाफ मंगलवार को गैर जमानती वारंट जारी कर  दिए हैं।2013 के एक मामले को लेकर  अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया और योगेंद्र (उस वक्त आप में रहे) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया।
इन सब बातों को देख लग रहा है कि केजरीवाल किसी मुसीबत में हैं। अब उनके पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ये ट्वीट किया है जबकि केजरीवाल कई दिन से कोई खास ट्वीट भी नहीं कर रहे हैं। चार दिनों में एक दो ट्वीट ही उन्होंने किया है। अब उनके पूर्व मंत्री ने लिखा है कि केजरीवाल जी की उन्हीं के विधायकों द्वारा पिटाई की खबरों से मैं दुःखी हूँ।

मेरा मानना हैं राजनीति में हिंसा का कोई स्थान नहीं हैं।

जो चोट जनता द्वारा उंगली से एक बटन दबाकर दी जा सकती हैं, उससे बड़ी चोट किसी विधायक के मुक्के या थप्पड़ द्वारा नहीं दी जा सकती।

- कपिल मिश्रा
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: