Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शहीद हेमंत करकरे पर प्रज्ञा ठाकुर ने लगाया बड़ा आरोप, कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने घेरा

Sadhvi Pragya Singh Thakur
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: 26/11 के शहीद हेमंत करकरे के बारे में दिए गए बयान के बाद भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा आज चौतरफा घिर रही हैं। कांग्रेस उनके बयान पर उन्हें घेर रही है तो आईपीएस एसोशिएशन ने भी बड़ा सवाल उठाते हुए इसे अपमानजनक बयान बताया है। चुनाव आयोग ने भी इस बयान को संज्ञान में लिया है और जांच शुरू कर दी है।
आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि करकरे मुझसे  तमाम सारे प्रश्न करता था। ऐसा क्यों हुआ, वैसा क्यों हुआ? यह देशद्रोह था, यह धर्मविरुद्ध था। मैंने कहा मुझे क्या पता भगवान जाने... तो क्या ये सब जानने के लिए मुझे भगवान के पास जाना पड़ेगा। मैंने कहा बिल्कुल अगर आपको आवश्यकता है तो अवश्य जाइए। आपको विश्वास करने में थोड़ी तकलीफ होगी, देर लगेगी। लेकिन मैंने कहा तेरा सर्वनाश होगा।

भोपाल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में मुंबई एटीएस के दिवंगत प्रमुख का नाम लेते हुए  प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं मुंबई जेल में थी उस समय जांच जो बिठाई थी, सुरक्षा आयोग के सदस्य ने हेमंत करकरे को बुलाया और कहा कि जब सबूत नहीं है तो साध्वीजी को छोड़ दो।  सबूत नहीं है तो इनको रखना गलत है, गैरकानूनी है।  लेकिन उसने (करकरे) कहा कि मैं साध्वी को नहीं छोड़ूंगा।
साध्वी ने हिरासत के दौरान यातना देने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘इतनी यातनाएं दीं, इतनी गंदी गालियां दीं जो असहनीय थी, मेरे लिए और मेरे लिए नहीं, किसी के लिए भी. मैंने कहा तेरा सर्वनाश होगा. ठीक सवा महीने में सूतक लगता है. जब किसी के यहां मृत्यु होती है या जन्म होता है।  जिस दिन मैं गई थी, उस दिन इसके सूतक लग गया था ,ठीक सवा महीने में जिस दिन उसको आतंकवादियों ने मारा उस दिन सूतक का अंत हो गया।
इसी बयान पर साध्वी जमकर घिर रही हैं। भाजपा ने उनके बयान को निजी बताया है लेकिन विपक्ष भाजपा को भी जमकर घेर रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने लिखा है कि
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: