Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बीजीपी से मिले हैं राहुल गांधी, वोट कटुआ पार्टी है कांग्रेस : AAP

AAP social media is trending RGWithBJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
AAP social media is trending RGWithBJP

नई दिल्ली: कांग्रेस अब आम आदमी पार्टी की बद्दुआओं को झेलने के लिए तैयार रहे। कहा जा रहा है कि अब कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को पूरी तरह से मना कर दिया है और जल्द दिल्ली की सभी सीटों पर कांग्रेस अपने उम्मीदवार उतारने जा रही है। सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी ने #RGWithBJP #VoteKatuCongress ट्रेंड चला दिया है। इसका सीधा मतलब है कि आप का कहना है कि राहुल गांधी भाजपा के साथ हैं। कांग्रेस वोट कटुआ पार्टी है। 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी की वो तस्वीर वाइरल कर रहे हैं जिसमे राहुल गांधी एक बार संसद में पीएम से मिले थे, पीएम से उस समय कांग्रेस अध्यक्ष गले मिलने पहुंचे थे। आम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बचकानी हरकतें कर उस तस्वीर को वाइरल कर रहे हैं और उल्टा-सीधा लिख भी रहे हैं। दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने लिखा है कि AAP social media is trending
#RGWithBJP

वो भिखारी जो भीख ना मिलने पर तुरंत बद्दुआएं और ताने देना शुरू कर देता हैं उसे ही राजनीति का 'केजरीवाल' कहते हैं।
अभी तो ये शुरुआत है। आगे कई तरह के ट्रेंड चलाये जाएंगे। कांग्रेस को जमकर बद्दुआएं दी जाएंगी। एक महीने से ज्यादा समय से आम आदमी पार्टी कांग्रेस के पीछे पडी है लेकिन कांग्रेस बार-बार गठबंधन से मना कर रही है और अब शीला दीक्षित दिल्ली में अपने उम्मीदवार उतारने की बात करने लगी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: