Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने की भाजपा को जिताने की अपील लेकिन?

Vipul-Goel-Support-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Vipul-Goel-Support-BJP
फरीदाबाद- 18 अप्रैल, देशभर में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां ज़ोरों पर हैं, ऐसे में फरीदाबाद में बीजेपी प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने के लिए प्रदेश के उद्योग और पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल जी लगातार जनसंपर्क अभियान में लगे हैं, इसी क्रम में गुरुवार 18 अप्रैल को फरीदाबाद के सेक्टर 16 में उन्होंने नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया...इस मौके पर  गोयल ने सभी मतदाता भाइयों-बहनों से विकास के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि हमें फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिता कर संसद में भेजना है। चुनाव में विकास को सबसे बड़ा मुद्दा बताते हुए गोयल ने कहा कि आज हमारा देश विकास के रास्ते पर बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और इस रफ्तार को और तेज करने की ज़रूरत है ताकि विकसित देशों की कतार में अपना देश सबसे आगे नज़र आए...इसके लिए सुरक्षा भी ज़रूरी है। .

 गोयल केंद्र सरकार द्वारा सुरक्षा के मुद्दे पर किए जा रहे प्रयासों का ज़िक्र करते हुए कहा कि भारत आज जल, थल, नभ के साथ अंतरिक्ष की सुरक्षा पर भी अहम मुकाम पर है और हम भारतीय गर्व से कह सकते हैं कि हमारा देश उन गिने-चुने देशों की कतार में खड़ा हो चुका है जो अंतरिक्ष में भी दुश्मन को तबाह करने की क्षमता रखते हैं...ऐसे में हम सब का कर्तव्य है कि हम विकास को रुकने ना दें आने वाले चुनाव में अपने क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिता कर संसद मे भेज कर पुन: एक बार श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनाने में अपनी भागीदारी निभाएं। सेक्टर 16 की नुक्कड़ सभा में बीजेपी के कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया।

उद्योगमंत्री के इस प्रेस नोट में कहीं फरीदाबाद के भाजपा उम्मीदवार का नाम नहीं लिखा है। जिस कारण फिर वही सवाल उठ रहे हैं कि क्या उद्योगमंत्री फरीदाबाद के भाजपा प्रत्यासी का नाम नहीं जानते या? या ये अपील अंदर से नहीं बाहर से है। ये गलती गलतीवश हुई है तो आगे सुधारी जा सकती है वरना सवाल उठते रहेंगे। अपने ही नहीं विपक्षी भी सवाल उठाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: