Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी ने दी गुर्जर को टिकट, विजय बैसला बोले रिकार्ड मतों से KP को जिताएं, केंद्र में बनेंगे केबिनेट मंत्री

Vijay-Baisla-KP-Gurjar-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Vijay-Baisla-KP-Gurjar-news

फरीदाबाद: शहर के सेक्टर 28 में एक आफिस पर आज जश्न का माहौल है। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर भाजपा हाईकमान ने फिर भरोषा जताते हुए उन्हें लोकसभा की टिकट दी जिसके बाद फरीदाबाद के कई अन्य जगहों पर भी जश्न मनाया जा रहा है।.सेक्टर 28 स्थित कार्यालय पर भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की लाइन लग गई है और हर कोई केंद्रीय राज्य मंत्री को बधाई दे रहा है। बधाई देने वालों का कहना है कि मोदी ने टिकट दिया है जीत हम दिलवाएंगे। लगभग तीन हफ्ते से शहर में बदनामी गैंग का जन्म हुआ था जिसने अपनी तरफ से गुर्जर को बदनाम करने में कोई कमी नहीं छोड़ी लेकिन उन्हें कामयाबी हासिल नहीं हो सकी। 

युवा समाजसेवी विजय बैसला का कहना है कि केंद्रीय राज्य मंत्री ने पार्टी को लगभग 25 साल दिए हैं और उन्होंने एक कार्यकर्ता के रूप में पार्टी में काम किया और पार्षद से लेकर राज्य में फिर केंद्र में मंत्री बने और अब उन्हें फिर टिकट मिली है। विजय बैसला ने फरीदाबाद की समस्त जनता से अपील की कि वो भाजपा का साथ दें और कृष्णपाल गुर्जर को इस बार पिछली बार से ज्यादा मतों से जिताएं। 

बैसला का दावा है कि अगर फरीदाबाद की जनता ने इस बार भी उन्हें रिकार्ड मतों से जिताया तो वो केंद्र में केबिनेट मंत्री बनेंगे और फरीदाबाद का नाम और रोशन करेंगे। बैसला ने कहा कि हमारी टीम का पूरा प्रयास होगा कि केपी गुर्जर को इस बार कम से कम पांच लाख मतों से जिताएं ताकि वो केंद्र में केबिनेट मंत्री बनें। बैसला ने कहा कि अगर वो केंद्र में केबिनेट मंत्री बने तो फरीदाबाद के विकास की बुलंदियों पर पहुंचेगा और फरीदाबाद की जनता की हर तरह की समस्याएं दूर करेंगे। 
भाजपा नेता अजय बैसला ने भी फरीदाबाद की जनता से अपील की है कि वो गुर्जर का साथ दें और भारी मतों से जिता कर दिल्ली भेजने में अपना अहम् योगदान दें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: