Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चाँद सितारा वाले झंडे पर उठे सवाल, योगी बोले देश के लिए खतरा बनती जा रही है कांग्रेस

UP-CM-On-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
UP-CM-On-Congress

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज केरल के वायनाड से नामांकन दाखिल किया और नामांकन के बाद उनके रोड शो में भारी जनसैलाब उमड़ा। जनसैलाब को कांग्रेस अपनी दृष्टि से देख रही है तो भाजपा जन सैलाब के दौरान लोगों के हांथों में दिखे हरे झंडे को लेकर कांग्रेस को घेर रही है। ट्विटर फेसबुक पर कई यूजर इन झंडों को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं और इसे पाकिस्तान का झंडा बता रहे हैं।  दावा किया जा रहा है कि वायनाड में राहुल गांधी के प्रचार में पाकिस्तानी झंडों का इस्तेमाल किया गया।
लोगों का ये दावा गलत है। चांद सितारे वाला झंडा, पाकिस्तान का नहीं बल्कि राजनीतिक दल इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) का है जो केरल में कांग्रेस की बनाई यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट की सहयोगी पार्टी है।

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में कुछ लोग राहुल गांधी के समर्थन में नारे लगा रहे थे और उनके साथ राहुल का एक बड़ा सा कटआउट था।  इस वीडियो में कुछ लोग हरे झंडे लहराते नजर आ रहे हैं। इस झंडे में सफेद सितारे और एक चांद बना हुआ है।  इस वीडियो के साथ लिखा है “राहुल गांधी के नये चुनाव क्षेत्र वायनाड (केरल) में पाकिस्तानी झंडों के साथ राहुल गांधी का चुनाव प्रचार”
मिश्रा ने लिखा है कि Dear @RahulGandhi - 

अयोध्या, मथुरा, काशी, सोमनाथ तोड़ने वालो के हाथ मे चाँद सितारा झंडा था

सिख गुरुओं के हत्यारों के हाथ में यहीं झंडा था

भारत विभाजन करने वालों के हाथ में यहीं झंडा था

आतंकवादी इसी झण्डे की कसम खाते हैं

इस झंडे को भारत की राजनीति से दूर रखो

Watch video -

इसी मुद्दे पर यूपी के सीएम योगी ने कई ट्वीट किये हैं। उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस के कारण ही देश का दुर्भाग्यपूर्ण विभाजन हुआ। इसके लिए मुस्लिम लीग व कांग्रेस का गठजोड़ जिम्मेदार था,आज राहुल गांधी ने वायनाड से नामांकन किया है और वहां भी कांग्रेस का मुस्लिम लीग से गठबंधन है। यह देश के लिए गंभीर चिंता का विषय है। कांग्रेस देश के लिए खतरा बनती जा रही है।
एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस प्रेसिडेंट के खास सलाहकार,
जिनको पाकिस्तान से है ज्यादा प्यार,
अब कह रहे कि मिडिल क्लास तैयार हो जाये ज़्यादा टैक्स देने के लिये,क्योंकि 'नामदारों के कुलदीपक' ने 'गरीबी हटाओ' के पुराने 'खानदानी नारे' को फिर से आप सब को ठगने के लिए नए रूप में परोस जो दिया है
सावधान रहिये
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: