Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुस्लिम समाज ने कहा पहली बार गांव के 11 युवाओं को मिली नौकरी, हम तो फरीदाबाद में KP गुर्जर को ही देंगे वोट

Sohanpal-Singh-Prithla-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: 12 मई को होने वाले मतदान के लिए फरीदाबाद लोकसभा  प्रत्याशियों के पास अब प्रचार के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में सभी प्रत्याशी जमकर पसीना बहा रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के लिए पृथला विधानसभा क्षेत्र में सबसे ज्यादा पसीना जिला भाजपा महामंत्री सोहन पाल सिंह बहाते देखे जा रहे हैं। सोहन पायल डोर-टू-डोर प्रचार कर रहे हैं और हर रोज 15 घंटे से ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। सोहन पाल ने कल पृथला विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य गाँव घाघोट में कृष्णपाल गुर्जर के लिए वोट मांगने पहुंचे जहाँ  हाजी,सरपंच  व अन्य कई ग्रामीणों से मिले । 

मुस्लिम समाज के लोगों ने सोहन पाल का जोरदार स्वागत किया। समाज के लोगों ने उन्हें पगड़ी पहनाई और फूल मालाओं से लाद दिया। समाज के लोगों में भाजपा प्रत्याशी गुर्जर को समर्थन देने का एलान किया और कहा कि भाजपा सरकार पूरे देश में बिना भेदभाव काम कर रही है और फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर के पांच साल के कामकाज से वो खुश हैं और  संतुष्ट है।

मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा  भा.ज.पा. सरकार की पारदर्शी नीतियों के कारण गाँव के ग्यारह युवाओं को मिली नौकरी से भी गाँव में ख़ुशी है । समाज के लोगों में मोदी-गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाए और कहा कृष्णपाल गुर्जर को इस बार और ज्यादा वोटों से जिताएंगे। 

इस मौके पर भाजपा महामंत्री सोहन पाल सिंह ने कहा  कि लोकसभा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर विकास का दूसरा नाम है उन्होंने अपने कार्यकाल में जो विकास फरीदाबाद को दिया है वह आज तक किसी भी सांसद के कार्यकाल में नहीं हुए है। आज फरीदाबाद को उसका खोया हुआ गौरव मिला है जिसका श्रेय कृष्णपाल गूर्जर जी को जाता है। 

उन्होंने  कहा कि अगर हमें विकास चाहिए तो कृष्णपाल गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनाना होगा क्योकि उनके कार्यकाल मेंही सबका साथ सबका विकास हुआ है और ऐसा सांसद पाकर हमें गौरवान्वित भी होना चाहिए जिसने फरीदाबाद को इस मुकाम पर पहुंचाया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह अधिक से अधिक मतों से इस बार भी श्री कृष्णपाल गूर्जर को विजयी बनाये और विकास की इस आंधी को यू ही निरंतर चलने दे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: